scorecardresearch
 

'...नगालैंड वाले आदमी खाते हैं! हमको देख और शक होने लगा' BJP नेता का VIDEO VIRAL

नगालैंड के मंत्री तेमजेन इमना अलॉन्‍ग इन दिनों चर्चा में हैं. उनके एक के बाद एक कई वीडियो वायरल हुए हैं. ताजा वीडियो में वह पुरानी दिल्‍ली रेलवे स्‍टेशन, नगालैंड के बारे में जुड़ी भ्रांतियों के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

X
नगालैंड के मंत्री तेमजेन इमना अलॉन्‍ग इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. (Facebook)
नगालैंड के मंत्री तेमजेन इमना अलॉन्‍ग इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. (Facebook)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तेमजेन इमना अलॉन्‍ग के कई वीडियो वायरल
  • 1999 का किस्‍सा वीडियो में किया शेयर

नगालैंड सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता तेमजेन इमना अलॉन्‍ग का एक और वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में वह साल 1999 में दिल्‍ली आने का अपना किस्‍सा बता रहे हैं. नगालैंड के खानपान, पुरानी दिल्‍ली स्‍टेशन आने का अनुभव और तमाम चीजों को लेकर उन्‍होंने इस वीडियो में बातें की हैं.  

नगालैंड के उच्च शिक्षा और आदिवासी मामलों के मंत्री और राज्य की बीजेपी इकाई के अध्यक्ष तेमजेन इमना अलॉन्‍ग (Temjen Imna Along) इस वीडियो में यह कहते हुए दिख रहे हैं लोगों को नगालैंड के बारे में कई तरह की भ्रांतियां हैं. जैसे, नगालैंड के लोग आदमी खाते हैं.

तेमजेन इमना अलॉन्‍ग ने इस वीडियो को 13 जुलाई को ट्विटर पर पोस्‍ट किया. वीडियो में तेमजेन बोल रहे हैं, '1999 में जब हम पहली बार दिल्‍ली आया...पुरानी दिल्‍ली रेलवे स्‍टेशन में जब उतरा, तो हमारे नगालैंड प्रदेश से ज्‍यादा आबादी हमने वहीं देखा. हम तो वहीं चौंक गया. और वो लोग कहते थे नगालैंड कहां है? वहां जाने के लिए वीजा चाहिए क्‍या? कोई लोग यह बात फैला दिए कि नगा लोग आदमी खाता है, और वो खाता है...हमको देखकर तो और शक हो गया.' 

 

तेमजेन ने आगे वीडियो में कहा कि हम लोग देखने में अलग, खानपान में अलग, सोच-विचार में अलग थे. उसी तरह 50 साल तक रहते आए हैं. इस वीडियो को हजारों लोग अब तक रीट्वीट कर चुके हैं. वहीं कई लोगों ने इसे लाइक किया है. 

ताजमहल पहुंचे तो समझ लिया विदेशी
तेमजेन का इससे पहले एक और वीडियो वायरल हुआ था, जहां उन्‍होंने अपनी आगरा यात्रा को लेकर अपना अनुभव शेयर किया था. इस वीडियो में उन्‍होंने बताया था कि जब वह 1999 में आगरा ताजमहल देखने गए थे तो काउंटर पर पहुंचे तो उन्हें लोगों ने विदेशी समझ लिया. इसके बाद उन्‍हें ये बताना पड़ गया था कि वह भारतीय हैं और नगालैंड के रहने वाले हैं. तब उनसे ताजमहल देखने के लिए 20 डॉलर मांगे गए थे. 

छोटी आंखों के फायदे बता चुके हैं तेमजेन इमना अलॉन्‍ग
एक वीडियो में तेमजेन ने यह भी कहा था कि छोटी आंख होने के फायदे भी हैं. बोले, आंख छोटी होने से गंदगी कम अंदर जाती है. मंच पर जब लंबा कार्यक्रम चलता है तो एक तरीके से सो भी जाते हैं. वहीं उनका पत्‍नी को लेकर किया गया ट्वीट भी वायरल हुआ था.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें