scorecardresearch
 

इस लड़की के 'झांसे' में आते ही टूट जाती है लड़कों की रिलेशनशिप!

पार्टनर के कहने पर एक लड़की पुरुषों का ऑनलाइन लॉयल्टी टेस्ट लेती हैं. जिसमें अब तक ज्यादातर पुरुष फेल हुए हैं. इस टेस्ट को पास ना कर पाने की वजह से कई लोगों के रिलेशनशिप भी टूट गए हैं.

X
पार्टनर के कहने पर पुरुषों को डायरेक्ट मैसेज करती हैं जॉर्जिया (Credit- Georgia Rose/Instagram) पार्टनर के कहने पर पुरुषों को डायरेक्ट मैसेज करती हैं जॉर्जिया (Credit- Georgia Rose/Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लड़की को रोजाना आते हैं 200 मैसेज
  • टिकटॉक पर लड़की के 34 हजार फॉलोअर्स

रिलेशनशिप में दिल टूटने के बाद एक लड़की ने लड़कों की Loyalty Test करनी शुरू कर दी. इसके लिए किसी लड़की के कहने पर वह उसके पार्टनर से बात करती है, और फिर नतीजों के बारे में उन्हें बताती है. इस टेस्ट में फेल होने के बाद कई लड़कियों ने अपने पार्टनर से रिश्ता भी तोड़ लिया.

लड़की ब्रिटेन के एसेक्स की रहनेवाली है. उनका नाम जॉर्जिया रोज है. वह कहती हैं कि रोजाना उनके पास लड़कियों के करीब 200 मैसेज आते हैं, जो अपने बॉयफ्रेंड का टेस्ट करवाना चाहती हैं. इतने सारे रिक्वेस्ट्स को लेकर वह कभी-कभी घबरा भी जाती हैं, लेकिन वह इस काम को छोड़ना नहीं चाहती हैं.

इससे पहले एक रिलेशनशिप में जॉर्जिया का भी दिल टूट गया था. अब उन्होंने अपने Loyalty Test को लेकर कई बातें बताई हैं. वह पहले डायरेक्ट मैसेज के जरिए लोगों से कॉन्टैक्ट करती हैं. इसके कुछ नतीजे तो चौंकाने वाले रहे हैं.

जॉर्जिया ने हाल ही में 5 साल से रिलेशनशिप में रह रहे एक पुरुष से बात की थी. इस दौरान उसने बताया कि वह सिंगल है और वह जॉर्जिया से एक होटल में मिलना चाहता था. जॉर्जिया के सामने सबसे चौंकाने वाला मामला तब आया जब उन्होंने प्रग्नेंट गर्लफ्रेंड के पार्टनर का Loyalty Test किया.

Georgia Rose

डेली स्टार से बातचीत में 20 साल की जॉर्जिया ने कहा- मुझसे कॉन्टैक्ट करने वाली शुरुआती लड़कियों में वह एक थी. वह बच्चे की वजह से अपने पार्टनर के साथ शिफ्ट हुई थी.

जॉर्जिया ने आगे कहा- मैं इस मामले को लेकर थोड़ी असहज थी, क्योंकि इसमें एक बच्चा भी इंवॉल्व था. मैंने लड़की से पूछा कि क्या वह सच में Loyalty Test करवाना चाहती है. जवाब में उसने हां कहा.

जॉर्जिया से शुरुआती बातचीत में लड़की के पार्टनर ने कहा कि वह रिलेशनशिप में है. लेकिन फिर उसने कहा- लेकिन एक-दूसरे को जानने में मुझे कोई हर्ज नहीं दिखता. इसके बाद शख्स ने जॉर्जिया से स्नैपचैट मांगा, लेकिन तभी शख्स की प्रेग्नेंट पार्टनर ने इसे आगे बढ़ाने से मना कर दिया. फिर गर्लफ्रेंड ने उस शख्स से रिश्ता तोड़ लिया.

जॉर्जिया पिछले दो महीनों से यह लॉयल्टी टेस्ट कर रही हैं, इसकी वजह से वह टिकटॉक पर काफी पॉपुलर हो गई हैं.

जॉर्जिया ने बताया कि कई लोगों ने उन्हें ब्लॉक भी कर दिया या फिर उनके बारे में उन लड़कों ने अपनी गर्लफ्रेंड को बता दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें