scorecardresearch
 

पत्नी के साथ हनीमून पर गया शख्स, मिलीं मिया खलीफा, फिर हुआ ये...

मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. उनके ट्विटर पर 45 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर हैं, उन्‍होंने हाल में एक ट्वीट किया जो वायरल हो गया. जानें पूरा मामला....

X
मिया खलीफा ने शेयर किया वीडियो (Twitter)
मिया खलीफा ने शेयर किया वीडियो (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मिया खलीफा ने शेयर किया वीडियो
  • 6 लाख से ज्‍यादा लोगों ने देखा वीडियो

एक शख्‍स हनीमून मनाने के लिए पेरिस में मौजूद था. इस दौरान होटल की लॉबी में उसका मिया खलीफा (Mia Khalifa) से आमना-सामना हो गया. जिसके बाद इस शख्‍स को अपनी पत्‍नी के मनाने के लिए बर्किन हैंडबैग (Birkin handbag) दिलाना पड़ा. जिसकी कीमत 7 से 10 लाख रुपए के बीच है. 

मिया खलीफा ने इस घटना के बारे में ट्वीट (Mia Khalifa Tweet) किया. मिया ने ट्विटर (Mia Khalifa Twitter) पर 13 जून को वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर किया. मिया ने ट्वीट में लिखा 'इंफ्लुएंसर 13 जून को पेरिस में उसी होटल में रुका था, जहां मैं थी. डिनर के दौरान वो मुझे देखकर एक्‍साइटेड हो गया. फिर वो उसके (पत्‍नी) लिए Birkin का बैग लेकर आया.' 

 

जो वीडियो मिया खलीफा ने शेयर किया, उसमें तीन लोग खड़े दिख रहे हैं. वीडियो में एक महिला अपने पति पर चिल्‍लाती हुए दिख रही है. इसके बाद वह अपनी पत्‍नी को Birkin bag देता है. इस दौरान मिया खलीफा भी पास में खड़ी नजर आ रही हैं. इस वीडियो को 6 लाख से ज्‍यादा लोग ट्विटर पर देख चुके हैं. 

 

'गलत लड़की को दे दिया बैग' 
वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी फनी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बैग गलत लड़की को दे दिया. वहीं एक शख्‍स ने लिखा, क्‍या गजब तरीके से यह सब हुआ. वहीं एक और शख्‍स ने लिखा, उन्‍हें तो पूरा स्‍टोर ही अपनी पत्‍नी के लिए खरीदना पड़ता. 

मिया खलीफा सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. ट्विटर पर उनके 45 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर हैं. यूट्यूब पर उनके 9 लाख के करीब सब्‍सक्राइबर्स हैं. वहीं इंस्‍टाग्राम पर उनके 2 करोड़ 75 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं.  

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें