scorecardresearch
 

चेतावनी पर नहीं दिया ध्यान... हनीमून पर युवक की हुई मौत!

पत्नी के साथ हनीमून पर गया एक शख्स हादसे का शियकर हो गया. थाईलैंड में समुद्र में नहाने के दौरान उसकी जान चली गई. 34 साल का ये शख्स पानी में 'चेतावनी लाइन' को पार कर स्विमिंग करने पहुंच गया था, जिसके चलते वो समुद्र में बह गया. 

X
समुद्र में नहाने गया था शख्स (सांकेतिक फोटो- गेटी)
समुद्र में नहाने गया था शख्स (सांकेतिक फोटो- गेटी)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हनीमून पर थाईलैंड गया था कपल
  • समुद्र में नहाने के दौरान हुआ हादसा

एक शख्स पत्नी के साथ हनीमून पर थाईलैंड गया. लेकिन वहां समुद्र में नहाने के दौरान वो हादसे का शिकार हो गया. इस हादसे में उसकी जान चली गई. 34 साल का ये शख्स पानी में 'चेतावनी लाइन' को पार कर स्विमिंग करने पहुंच गया था, जिसके चलते वो समुद्र में बह गया. 

इस शख्स का नाम अली मोहम्मद मियां है. अली ब्रिटेन के रहने वाले थे. 12 जुलाई को वो अपनी हनीमून ट्रिप पर थाईलैंड के Phuket आइलैंड पहुंचे थे. अली पत्नी संग यहां एक फाइव स्टार रिसॉर्ट में ठहरे हुए थे. 

इसी दौरान अली समुद्र में नहाने निकल पड़े. उनके साथ 55 साल का एक स्थानीय शख्स भी था. स्विमिंग करते-करते अली 'चेतावनी लाइन' को पार कर गए और समुद्र की तेज लहरें उन्हें बहा ले गईं. खोजबीन के बाद सिक्योरिटी गार्ड्स ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने अली और उनके साथ गए शख्स को मृत घोषित कर दिया. 

मामले में पुलिस अधिकारी ने क्या कहा? 

'मिरर यूके' की रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे के बाद पुलिस अधिकारी ने अली की मौत की खबर ब्रिटिश अम्बेसी को पहुंचा दी. अधिकारी ने बताया कि हमें शाम 5 बजे इमरजेंसी कॉल आई थी. हमारे लोगों ने दो लोगों को समुद्र से रेस्क्यू किया. उन्हें अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. 

पुलिस अधिकारी के अनुसार, समुद्र में 'वार्निंग साइन' बनाए गए थे, लेकिन दुर्भाग्यवश दोनों शख्स इसे पार कर गए थे. भारी बारिश के चलते वो समुद्री लहरों में फंस गए और बाद में उनकी मौत हो गई. 


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें