scorecardresearch
 

बस में अनजान लड़की के बगल में जा बैठा लड़का... हो गया प्यार!

कपल पहली बार बस में मिले थे. दोनों ही एक दूसरे के लिए अजनबी थे. लेकिन बस में कुछ ऐसा हुआ कि वे एक दूसरे के करीब आ गए. खुद कपल ने अपनी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की है. TikTok पर उनके वीडियो को 1 करोड़ 40 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

X
कपल की बस में हुई मुलाकात और हो गया प्यार (Pic- TikTok)
कपल की बस में हुई मुलाकात और हो गया प्यार (Pic- TikTok)

सोशल मीडिया पर एक कपल की दिलचस्प लव स्टोरी वायरल हो रही है. वो पहली बार बस में मिले थे. दोनों ही एक दूसरे के लिए अजनबी थे. लेकिन बस में कुछ ऐसा हुआ कि दोनों एक दूसरे के करीब आ गए. खुद कपल ने अपनी कहानी शेयर की है. 

दरअसल, 5 जुलाई को एडी हुआरकाया बस से सफर कर रहे थे. तभी उनकी नजर कैटालिना पर पड़ी. जैसे ही कैटालिना की बगल वाली सीट खाली हुई एडी उनके पास जाकर बैठ गए. बस चल रही थी और दोनों चुपचाप बैठे हुए थे. लेकिन थोड़ी ही देर में कैटालिना को झपकी लग गई और वह एडी के कंधे पर सिर रखकर सो गईं. एडी ने भी कैटालिना को डिस्टर्ब नहीं किया और अपने कंधे को बिना हिलाए-डुलाए बैठे रहे. 

इस दौरान एडी ने बिना देर किए चुपके से कैटालिना संग एक सेल्फी ले ली. अगली बार जब वे दोनों फिर से उसी बस में मिले तो एडी ने कैटालिना को वो फ़ोटो दिखाई और उन्हें पिछले सफर के बारे में याद दिलाया. कैटालिना ने जब इसे देखा तो हैरान रह गईं. एडी का कहना था कि वो सफर को यादगार बनाने चाहते थे. 

कपल ने किया अपने रिश्ते का खुलासा (TikTok)

दूसरी मुलाकात में दोनों के बीच बातचीत बढ़ी और उन्होंने एक दूसरे का व्हाट्सअप नंबर लिया. धीरे-धीरे उनके बीच रेगुलर बात होने लगी और फिर मिलने का सिलसिला शुरू हुआ.

एक दिन एडी ने कैटालिना को प्रपोज कर दिया. कैटालिना ने भी हामी भर दी. आज ये कपल हंसी-खुशी अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने पर विचार कर रहा है. एक महीने में ही वो एक दूसरे के बेहद करीब आ गए हैं. 
 
एडी ने टिकटॉक पर कैटालिना से मुलाकात का एक वीडियो अपलोड किया है, जिसे 1 करोड़ 40 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में एडी कहते हैं कि कैटालिना अब उनकी गर्लफ्रेंड बन चुकी हैं. उसे पाकर मैं बेहद खुश हूं, क्योंकि मेरे पास दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है. 

हजारों यूजर्स ने इस लव स्टोरी पर रिएक्ट किया है. किसी ने इस प्रेम कहानी को 'अनोखी' बताया तो किसी ने 'दिल छू लेने वाली' कहा. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें