scorecardresearch
 

20 साल सेक्स वर्क करने वाली महिला ने सुनाई बर्बादी की दास्तां, लोगों ने दिया हौसला

Life Of Sex Worker: एश्ले का कहना है कि बतौर सेक्स वर्कर उसने करीब 16 हजार मर्दों के साथ संबंध बनाए. लेकिन अब उसने ये प्रोफेशन छोड़ दिया है और जल्द ही अपने मंगेतर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है. बकौल एश्ले वह शुरू में ही इस काम को छोड़ने वाली थी, लेकिन उनके सामने कई मजबूरियां थीं. 

फ़ोटो- @trashley_anonymous/ TikTok फ़ोटो- @trashley_anonymous/ TikTok
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सेक्स वर्क के दलदल से निकली महिला
  • सुनाई अपनी 20 वर्षों की कहानी
  • अब करने जा रही है शादी

Life Of Sex Worker: एक सेक्स वर्कर (Sex Worker) के रूप में एश्ले क्लार्क हफमैन (Ashley Clark Huffman) ने अपने कष्टदायक अतीत के बारे में खुलासा किया, जहां उसने 20 वर्षों तक काम किया था. दरअसल, एश्ले ने दो दशक तक सेक्स वर्कर की जिंदगी गुजारी. अपने उन दिनों के बारे में बताते हुए उसने कई वीडियो TikTok पर अपलोड किये हैं. इनमें से कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं. आइए जानते हैं कि कैसे 20 साल सेक्स वर्क करने वाली महिला ने अपनी दास्तां सुनाई और लोगों ने इस पर क्या कहा...  

'द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एश्ले ने अपने TikTok अकाउंट @trashley_anonymous पर सेक्स वर्कर वाली जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए. जहां उसने बताया कि कैसे उसने इस दलदल में मज़बूरी में कदम रखा था. सोशल मीडिया पर एश्ले ने अपनी लाइफ और अपनी मजबूरियों को दुनिया के सामने रखा. एश्ले ने बताया कुछ समय पहले उसने इस प्रोफेशन को छोड़ने के बाद अब नॉर्मल महिला की लाइफ बितानी शुरू की है.

एश्ले क्लार्क अपने वीडियो के जरिए उन लड़कियों को भी जागरुक करने की कोशिश करती हैं, जो मजबूरन इस दलदल में जा सकती हैं. उन्होंने बताया कि इस काम में उनके शरीर पर बहुत ज्यादा बुरा असर पड़ा. पोस्ट-ट्रॉमैटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर (PTSD) का भी शिकार होना पड़ता हैं. कई बार शरीर के साथ बुरा सुलूक भी होता है. एश्ले पहले नशे की लत की भी शिकार थी, हालांकि अपनी गलतियों से सीखकर अब वो खुद को बेहतर बनाने के लिए मेहनत कर रही है. 

एश्ले ने बुरे दिनों को किया याद

अपने अतीत को याद करते हुए एश्ले ने कहा कि उसे रातों को नींद नहीं आती थी. उसके अंदर सेक्स की चाहत खत्म हो गई थी. उसे लगा कि वो कभी किसी को प्यार नहीं कर पाएगी. 

एश्ले का कहना है कि बतौर सेक्स वर्कर उसने करीब 16 हजार मर्दों के साथ संबंध बनाए. लेकिन अब उसने ये प्रोफेशन छोड़ दिया है और जल्द ही अपने मंगेतर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है. बकौल एश्ले वह शुरू में ही इस काम को छोड़ने वाली थी, लेकिन उनके सामने कई मजबूरियां थीं. 

नई जिंदगी शुरू करने वाले हैं

एश्ले कहती हैं कि हाल ही में उसने डरते हुए अपने अतीत को मंगेतर के साथ शेयर किया. लेकिन मंगेतर के रिएक्शन को देख वो हैरान रह गई, क्योंकि एश्ले के मंगेतर को भी उसके अतीत से कोई फर्क नहीं पड़ता, वो अब नई जिंदगी शुरू करने वाले हैं. एश्ले भी अपने अतीत के काम को पीछे छोड़ चुकी है और अपने मंगेतर के साथ खुश है. 

सोशल मीडिया पर तमाम लोग एश्ले को हौसला दे रहे हैं और उसे नई जिंदगी की बधाई दे रहे हैं. हालांकि, बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो उसे शर्मिंदा करने की कोशिश कर रहे हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें