scorecardresearch
 

'जूली-जूली..' गाने पर JNU के गार्ड ने किया ऐसा डांस, दांतों तले दबा लेंगे उंगलियां! VIDEO VIRAL

Security Guard Dance Video: बताया जा रहा है कि वीडियो में नजर आ रहा शख्स JNU कैंपस का एक सिक्योरिटी गार्ड है, जो 'जूली-जूली, जॉनी का दिल तुम पे आया जूली' (Julie Julie Song) गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस करता दिख रहा है. 

X
फोटो: @Jnuroundtable/ट्विटर फोटो: @Jnuroundtable/ट्विटर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गार्ड ने किया जबरदस्त डांस
  • वीडियो हुआ वायरल
  • JNU के गार्ड का डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक गार्ड (Security Guard) जबरदस्त डांस करता हुआ नजर आ रहा है. ये गार्ड जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU Guard Dance Video) का बताया जा रहा है. वीडियो में इस गार्ड के 'जूली- जूली..' सॉन्ग पर डांस मूव्स देख हर कोई दंग रह गया. 

बताया जा रहा है कि वीडियो में नजर आ रहा शख्स JNU कैंपस का एक सिक्योरिटी गार्ड है, जो 'जूली-जूली, जॉनी का दिल तुम पे आया जूली' (Julie Julie Song) गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस करता दिख रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

आप भी देखिए वीडियो- 

वीडियो के मुताबिक, इसे जेएनयू डांस क्लब में रिकॉर्ड किया गया है, जहां गार्ड के साथ कुछ स्टूडेंट्स भी मौजूद हैं. म्यूजिक प्ले होते ही स्टूडेंट्स गार्ड से डांस करने के लिए कहते हैं. जिसके बाद गार्ड 'जूली-जूली..' गाने पर डांस शुरू कर देता है. उसके डांस स्टेप्स देखकर वहां मौजूद छात्र भी चीयर्स करने लगते हैं. 

सिक्योरिटी गार्ड बीट पर काफी जोश के साथ डांस करता दिख रहा है. गाने के साथ उसके जोशीले एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं. बाद में एक और शख्स उसे ज्वाइन करता है और दोनों मिलकर गजब का डांस करते हैं. 

इस वीडियो को ट्विटर पर @Jnuroundtable नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 7 दिसंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 27,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. यूजर्स कमेंट्स में गार्ड के डांस की तारीफ कर रहे हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें