scorecardresearch
 

'तुम्हारा सामान सही रहेगा', प्रेमी के घर में आग लगा लड़की ने किया वीडियो कॉल

लड़की ने गुस्‍से में आकर बॉयफ्रेंड के घर में आग लगा दी. दरअसल, लड़की को लगा कि बॉयफ्रेंड उसके साथ बेवफाई कर रहा है. जलन में आकर लड़की ने बॉयफ्रेंड के घर में लूटपाट की, फिर घर में लगा दी. इसके बाद जलता घर दिखाने के लिए वीडियो कॉल भी किया. इसके बाद लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया.

X
सेनाइडा मैरी सोटो ने अपने बॉयफ्रेंड के घर में आग लगा दी (Credit: Bexar Country Sheriff's Office )
सेनाइडा मैरी सोटो ने अपने बॉयफ्रेंड के घर में आग लगा दी (Credit: Bexar Country Sheriff's Office )

एक गर्लफ्रेंड को लगा कि बॉयफ्रेंड उसके साथ बेवफाई कर रहा है. इसी बात से तैश में आकर उसने बॉयफ्रेंड के घर को आग के हवाले कर दिया. फिर, गर्लफ्रेंड ने आग की लपटों में घिरे घर को वीडियो कॉल पर बॉयफ्रेंड को दिखाया. बताया जा रहा है कि आग लगने की घटना से घर के अंदर 40 लाख रुपए का नुकसान हुआ. 

23 साल की सेनाइडा मैरी सोटो (Senaida Marie Soto) ने बॉयफ्रेंड को कॉल किया था, लेकिन फोन पर जवाब दूसरी महिला ने दिया. इसी बात से सेनाइडा ने खुद ही अनुमान लगा लिया कि बॉयफ्रेंड उनके साथ धोखाधड़ी कर रहा है. जिस महिला से सेनाइडा की फोन पर बात हुई वह उनके बॉयफ्रेंड की रिश्‍तेदार थी. पर, इस बात से बेफिक्र सेनाइडा ने बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए पूरी प्‍लानिंग कर ली. 

इसी सप्‍ताह की शुरुआत में सेनाइडा अमेरिका के टेक्‍सास में मौजूद बॉयफ्रेंड के घर में घुसी और लिविंग रूम में रखे सोफा में आग लगा दी. फिर आग पूरे घर में आग फैल गई. 

सेनाइडा का सनकपन यहीं नहीं रुका, उन्‍होंने यह आग दिखाने के लिए बॉयफ्रेंड को वीडियो कॉल की और कहा-' उम्‍मीद है तुम्‍हारा सारा सामान ठीक होगा.' यह बातें कोर्ट में दायर एफिडेविट में सामने आई हैं.

बेक्‍सर काउंटी शेरिफ ऑफिस ने बताया कि सेनाइडा घर में सेंधमारी और आग लगाने की आरोपी हैं. लड़की की गिरफ्तारी 21 नवम्‍बर को हुई.

कार में सामान भरकर ले जा रही थीं सेनाइडा
KSAT की रिपोर्ट में बताया गया है क‍ि लड़की साउथवेस्‍ट बेक्‍सर काउंटी में मौजूद बॉयफ्रेंड के घर से सामान निकालकार अपनी Kia Optima कार में भरकर ले जा रही थी. सेंधमारी करने के बाद उसने घर में आग लगा दी. उन्‍हें यह सब करते हुए एक गवाह ने भी देखा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें