scorecardresearch
 

'मैं आई हूं यूपी-बिहार लूटने...' बीच फ्लाईओवर पर इंफ्लूएंसर का डांस, Video Viral

Influencer Sandy Saha Dance Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि इंफ्लूएंसर सैंडी ने डांस के दौरान पीले रंग की नाइटी पहनी हुई है. साथ ही महिलाओं वाला विग भी लगाया है. वीडियो में सैंडी को कई बार तेज रफ्तार वाहनों के बीच सड़क पार करते हुए भी देखा जा सकता है.

Influencer Sandy Saha Dance Video Influencer Sandy Saha Dance Video
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोलकाता की सड़कों पर इंफ्लूएंसर का डांस
  • वीडियो पर पुलिस ने लिया एक्शन

इंदौर (Indore) में बीच चौराहे श्रेया कालरा (Shreya Kalra) के डांस (Dance Video) के मामले ने खूब तूल पकड़ा. अभी ये मामला शांत भी नहीं हुआ था कि कोलकाता (Kolkata) में एक शख्स मां फ्लाईओवर (Maa Flyover) पर महिलाओं की ड्रेस पहनकर डांस करते हुए स्पॉट हुआ है. शख्स सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर (Social Media Influencer) है, जिसका नाम सैंडी साहा (Sandy Saha) है. 

साहा भारी ट्रैफिक के बीच कार से निकलकर सड़क किनारे डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में सैंडी साहा कार से फ्लाईओवर पहुंचते हैं, फिर अपने कार से निकलकर सड़क के दूसरी ओर जाते हैं. इसके बाद ‘मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने’ गाने पर डांस करने लगते हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सैंडी ने डांस के दौरान पीले रंग की नाइटी पहनी हुई है. साथ ही महिलाओं वाला विग भी लगाया है. वीडियो में सैंडी को कई बार तेज रफ्तार वाहनों के बीच सड़क पार करते हुए भी देखा जा सकता है. सैंडी साहा ने इस वीडियो को अपने फ़ेसबुक पेज पर शेयर किया है, जिसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

हालांकि, बीच सड़क वीडियो बनाने के मामले में साहा के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने मामला दर्ज किया है. साथ ही कार के मालिक को नोटिस जारी किया है. लालबाजार में ट्रैफिक कंट्रोल रूम ने सोशल मीडिया पर सैंडी साहा द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो के साथ फ्लाईओवर के सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद वाहन के मालिक की पहचान की. 

बता दें कि सैंडी साहा का एक यूट्यूब चैनल भी है, जहां वो तरह-तरह के मजेदार वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. हालांकि, इस वीडियो ने उनके लिए मुसीबत पैदा कर दी है. कुछ यूजर्स ने इस वीडियो को मजेदार बताया है तो कुछ ने ऐसे जोखिम भरे वीडियो शूट करने से परहेज करने की सलाह दी है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें