scorecardresearch
 

'ऐसे मोड़ पर ले आती है नौकरी, घर जाने के लिए...' महिला IAS का Tweet वायरल

नौकरी और छुट्टी को लेकर महिला IAS का एक ट्वीट वायरल हो रहा है. बहुत सारे लोग IAS की बातों से खुद को रिलेट करते दिखे. पोस्ट पर कई लोगों ने नौकरी की जगह अपना कारोबार करने की बात पर जोर दिया.

X
IAS के ट्वीट पर नौकरी और अपना कारोबार को लेकर छिड़ी बहस (Credit- Dr Sumita Misra/Twitter)
IAS के ट्वीट पर नौकरी और अपना कारोबार को लेकर छिड़ी बहस (Credit- Dr Sumita Misra/Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IAS के ट्वीट को 40 हजार से ज्यादा लोगों ने किया लाइक
  • ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं महिला IAS

सोशल मीडिया पर महिला IAS का एक ट्वीट वायरल हो रहा है. उन्होंने नौकरी और छुट्टी को लेकर शायराना अंदाज में अपनी बात रखी है. महिला IAS की ट्वीट की वजह से नौकरी और अपना कारोबार को लेकर बहस छिड़ गई है.

हरियाणा Agriculture & Farmers Welfare की एडिशनल चीफ सेक्रेटरी और हरियाणा पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड की चेयरमैन डॉ सुमिता मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- ऐसे मोड़ पर ले आती है नौकरी, अपने ही घर जाने के लिए दूसरों से इजाज़त लेनी पड़ती है.

IAS सुमिता मिश्रा के इस ट्वीट को अब तक 40 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इस ट्वीट पर नौकरी और अपना कारोबार को लेकर बहस छिड़ गई. एक यूजर ने लिखा- शायद इसलिए बड़े बूढ़े कहते थे... छोटा ही सही अपना ही कुछ कारोबार करो... किसी अमीर की नौकरी से अच्छा... खुद का छोटा-मोटा कारोबार...

दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसे लोग भी हैं जो प्राइवेट नौकरी कर रात के 10-11 बजे घर आते हैं और सुबह 7 बजे फिर से काम पर निकल जाते हैं.

मनोज मिश्रा नाम के एक यूजर ने लिखा- जी हां. बिल्कुल सत्य. 35 वर्षों तक यह घुटन झेली है. आप तो फिर भी जिला मुख्यालय से कम स्तर पर पदस्थ नहीं होती हैं, लेकिन मैंने तो जीवन भर घर से दूर जंगलों के मध्य बने स्टेशनों पर जीवन में पड़ने वाली होली, दीपावली, राखी सभी बिना स्वजनों के घर से सौ, दो-सौ किलोमीटर दूर अकेले में मनाई है.

Comments

महिला IAS की पोस्ट को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा- जब सरकारी नौकरी करने वाले प्राइवेट सेक्टर के कर्मचारियों का दर्द समझने लगें. इसके अलावा भी बहुत सारे यूजर्स ने IAS सुमिता मिश्रा की पोस्ट को शेयर करते हुए इसे बिल्कुल सत्य बताया.

बता दें कि IAS सुमिता मिश्रा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं. यहां उन्हें करीब 77 हजार लोग फॉलो करते हैं. उनके लगभग हर पोस्ट पर हजारों लोग रिएक्ट करते हैं. इससे पहले महिला IAS ने किस्मत और मेहनत को लेकर एक पोस्ट किया. वह भी वायरल हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें