scorecardresearch
 

कभी मां-बाप की याद आए तो... महिला IAS ने शेयर किया दिल छू लेने वाला VIDEO

वीडियो को आईएएस सुमिता मिश्रा (IAS Sumita Misra) ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में आईएएस ने लिखा- 'कभी मां-बाप की याद आए तो भाई बहन मिल कर बैठा करो. किसी के चेहरे में मां मुस्कुराती हुई दिखाई देगी तो किसी के लहजे में पिता नजर आएंगे.' वीडियो में भाई-बहन का का प्यार देख लोग भावुक हो गए.

X
महिला आईएएस ने शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो (Credit- Dr Sumita Misra/FB)
महिला आईएएस ने शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो (Credit- Dr Sumita Misra/FB)

सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. जो कभी आपको हंसने पर मजबूर करते हैं, तो कभी आपको भावुक कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो महिला आईएएस अधिकारी ने शेयर किया है, जो यूजर्स के दिल को छू गया. वीडियो में भाई-बहन के प्यार को दिखाया गया है. 

बता दें कि इस वीडियो को डॉ सुमिता मिश्रा (Dr Sumita Misra) ने ट्विटर पर शेयर किया है. सुमिता मिश्रा एक IAS अधिकारी हैं. वर्तमान में वह हरियाणा Agriculture & Farmers Welfare की एडिशनल चीफ सेक्रेटरी और हरियाणा पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड की चेयरमैन हैं. 

IAS सुमिता ने 14 सितंबर को एक वीडियो शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा- 'कभी मां-बाप की याद आए तो भाई बहन मिल कर बैठा करो. किसी के चेहरे में मां मुस्कुराती हुई दिखाई देगी तो किसी के लहजे में पिता नजर आएंगे.'

वायरल वीडियो में एक छोटा बच्चा घर के बाहर दरवाजे पर खड़ा है. जैसे वो किसी का बेसब्री से इंतजार कर रहा हो. इसी बीच स्कूल ड्रेस में एक लड़की की एंट्री होती है और बच्चा उसे देख खुशी से उछलने लगता है. दोनों गले से लिपट जाते हैं. बैकग्राउंड में 'तेरे दिल का मेरे दिल से रिश्ता...' सॉन्ग बज रहा है. भाई-बहन का ये प्यार जिसने भी देखा भावुक हो गया. 

IAS सुमिता मिश्रा के इस वीडियो पर कई ट्विटर यूजर्स ने रिएक्ट किया है. नामदेव जगताप नाम के एक यूजर ने लिखा- सच में, दिल छू लेना. वहीं, प्रकाश गोदरा लिखते हैं- खुशियों से भरपूर लम्हें, निराली जिंदगी. विक्रांत ने कहा- सभी मोह माया के जाल मे फंसे हैं. निःस्वार्थ प्रेम और बचपन लौटता नहीं है. 

एक यूजर अर्पित ने लिखा- बहुत सुंदर, भाई और बहन की जोड़ी. सुल्तान ने कहा- रियल लव. फिलहाल, अपलोड किए जाने के कुछ ही घंटे में IAS के वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. सैकड़ों लोगों ने इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

मालूम हो कि IAS सुमिता मिश्रा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं. यहां उन्हें एक लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं. उनके लगभग हर पोस्ट पर हजारों लोग रिएक्ट करते हैं. इससे पहले भी उनके कई ट्वीट वायरल हो चुके हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें