scorecardresearch
 

'जश्न गम में बदला...' पति की आंखों में धूल झोंक प्रेमी संग भागी पत्नी!

पति-पत्नी शादी की सालगिरह मनाने के लिए खूबसूरत जगह पर गए. एक बीच पर. सबकुछ अच्छा चल रहा था. दोनों अपनी फोटोज क्लिक करा रहे थे. तभी कुछ ऐसा हुआ कि पत्नी, पति से कुछ दूर हो गई. फिर पति, अपनी पत्नी की तलाश करने लगा. लेकिन पत्नी का अता-पता नहीं चला. पति थक हारकर पुलिस के पास पहुंचा, पुलिस भी तलाश में जुटी... लेकिन फिर ऐसा कुछ हुआ कि सभी लोग हैरान रह गए...

X
बीच पर पति संग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने गई थी महिला (सांकेतिक फोटो-गेटी)
बीच पर पति संग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने गई थी महिला (सांकेतिक फोटो-गेटी)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला समुद्र किनारे से हो गई थी फरार
  • तलाश में जुटा रहा पति
  • बाद में प्रेमी संग मिली

पति-पत्नी शादी की सालगिरह मनाने समुद्र किनारे गया था. लेकिन वहां पत्नी गायब हो गई. पति ने बीच के आसपास उसे खूब तलाश किया, लेकिन निराशा हाथ लगी. थक-हारकर पति ने पुलिस से मदद मांगी लेकिन वो भी शख्स की पत्नी खोजने में सफल नहीं हुई.

फिर सभी को लगा वो 21 साल की युवती समुद्र में डूब गई. लेकिन कुछ दिन बाद जो सच्चाई निकलकर सामने आई, उसने पति समेत पुलिस को भी चौंका दिया. सोशल मीडिया पर यूजर्स आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में हुई इस घटना पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

दरअसल, एक कपल वेडिंग एनवर्सरी पर विशाखापट्टनम के RK बीच गया था. इस दौरान शख्स की पत्नी गायब हो गई. पति को लगा वह समुद्र में डूब गई है. वह उसके शव की तलाश करता रहा.

प्रेमी के पास चली गई थी पत्नी

कुछ दिन बाद पता चला कि पत्नी नेल्लोर में अपने प्रेमी के साथ रह रही है. खुद महिला ने फोन कर इसकी जानकारी दी. जबकि इससे पहले, पुलिस ने समुद्र किनारे और आसपास के इलाकों में दो दिन तक महिला की तलाश की थी. इसके लिए हेलिकॉप्टर की भी मदद ली गई. इतना ही नहीं गोताखोरों, मछुआरों ने भी खोजबीन की. बताया गया कि सर्च ऑपरेशन में प्रशासन के करीब एक करोड़ रुपये खर्च हो गए. 

महिला ने भेजा माता-पिता को मैसेज  

कुछ दिन बाद महिला ने खुद ही अपने माता-पिता को मैसेज भेजा कि वह सुरक्षित है और अपने प्रेमी के साथ है. उसने प्रेमी से शादी भी कर ली है. खबर के अनुसार, महिला RK बीच से अपने प्रेमी के साथ फरार हुई थी. दोनों साथ में भागकर नेल्लोर जिले पहुंच गए थे. महिला की पहली शादी 2020 में हुई थी. 

यूजर्स ने किया रिएक्ट 

इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. किसी ने कहा कि कहानी में अजीबोगरीब ट्विस्ट आ गया, तो किसी ने कहा महिला के पति का क्या होगा? कुछ लोगों ने इसे प्रशासन की मेहनत का खराब होना बताया जबकि कुछ ने कहा कि महिला को खोजने के चक्कर में करोड़ रुपये खर्च हो गए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें