scorecardresearch
 

किचन में लगाया सीक्रेट कैमरा, ड्रिंक में जहर मिलाती दिखी डॉक्टर पत्नी!

एक फिजिशियन ने स्किन स्पेशलिस्ट पत्नी पर ड्रिंक में जहर मिलाने का आरोप लगाया है. पति ने अपने दावे के पक्ष में पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी दिया है. पत्नी पर शक होने के बाद पति ने किचन में कैमरा लगवाया था. पति का आरोप है कि पत्नी बच्चों को भी प्रताड़ित करती रही हैं. उन्होंने कोर्ट से तलाक की मांग की है.

X
पति ने कैमरा लगवाया और पत्नी को रंगे हाथ पकड़ लिया (Credit- IRVINE POLICE DEPARTMENT)
पति ने कैमरा लगवाया और पत्नी को रंगे हाथ पकड़ लिया (Credit- IRVINE POLICE DEPARTMENT)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पति ने पत्नी पर लगाया बच्चों को गाली देने का आरोप
  • स्किन स्पेशलिस्ट डॉक्टर है पत्नी

एक डॉक्टर को शक हुआ कि पत्नी उनके ड्रिंक में जहरीली चीजें मिलाकर देती हैं. इसके बाद उन्होंने चुपके से घर के किचन में एक कैमरा लगवा दिया और पत्नी को रंगे हाथों पकड़ लिया. यह जानकारी एक केस के लिए कोर्ट में जमा कुछ दस्तावेजों से मिली है.

मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया का है. न्यूयॉर्क पोस्ट को मिले कोर्ट एफिडेविट के मुताबिक, स्कीन स्पेशलिस्ट डॉक्टर यू एमिली यू पर निगरानी के लिए उनके पति जैक चेन (फिजिशियन) ने चुपके से कैमरा लगवाया था. वह दोनों 10 साल रिश्ते में हैं.

दरअसल, जैक कुछ समय से बीमार चल रहे थे. उन्हें शक हुआ कि पत्नी उनके ड्रिंक में नाली साफ करने वाली केमिकल ‘Drano’ मिलाती है.

जैक ने इरविन पुलिस को यह सीसीटीवी फुटेज दिया है. इसके बाद एमिली को उनके ऑफिस से ही 4 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, करीब 24 लाख के बॉन्ड पर उन्हें बाद में छोड़ भी दिया गया. 

रिपोर्ट के मुताबिक, जैक का दावा है कि पत्नी उन्हें और दोनों बच्चों को लंबे समय से शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही थी.

जैक ने कोर्ट को बताया है कि एमिली को जब गुस्सा आता है तो वह बच्चों पर चिल्लाने लगती है. आमतौर पर एमिली उन लोगों के लिए एक चीनी कहावत का इस्तेमाल करती है जिसका मतलब ‘मर जाओ’ होता है. वह बच्चों को गालियां भी देती हैं.

पुलिस ने बताया है कि नाली साफ करने वाली दवा पीने की वजह से अंदरूनी तौर पर जैक को बड़ा नुकसान पहुंचा है. रिपोर्ट में बताया गया है कि अब जैक तलाक चाहते हैं.

साल 2011 में जैक की मुलाकात एमिली से हुई थी और अगले साल ही दोनों ने शादी कर ली थी. जैक ने दावा किया है कि साल 2013 और 2014 में दोनों बच्चों के जन्म के बाद से उन्होंने एमिली में बदलाव नोटिस करना शुरू कर दिया था. जैक ने ये भी कहा है कि लंबे वक्त से दोनों बच्चों को प्रताड़ित किया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें