scorecardresearch
 

पति घर ले आया था 8 नई बीवियां, पहली पत्नी ने तोड़ी चुप्पी

8 पत्नियों के साथ रहने वाला एक शख्स पिछले काफी समय से चर्चा में है. लेकिन, शख्स के परिवार वालों ने इस रिश्ते को मानने से इनकार कर दिया है. इसके पीछे वे लोग कल्चर और धर्म का हवाला देते हैं.

X
मॉडल से एक पत्नी अलग हो गई है (Credit- Arthur O Urso) मॉडल से एक पत्नी अलग हो गई है (Credit- Arthur O Urso)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पेशे से मॉडल है शख्स
  • पत्नियों को दादी से मिलवाया

पहले से शादीशुदा मॉडल ने पिछले साल 8 लड़कियों से एकसाथ शादी कर ली थी. इसके बाद उसकी पत्नियों की संख्या 9 हो गई थी. हालांकि, बाद में एक पत्नी उससे अलग हो गई. फिलहाल वह 8 पत्नियों के साथ रहता है.

इस मॉडल का नाम Arthur O Urso है और वे ब्राजील के रहने वाले हैं. उनकी पहली पत्नी का नाम लुआना है. अब एक इंटरव्यू में लुआना ने अपने पति की नई शादियों पर प्रतिक्रिया दी है.

इस रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें होती रहती हैं. हालांकि, मॉडल का कहना है कि सभी पत्नियों के साथ उनकी शादीशुदा जिंदगी खुशियों से भरी है.

लुआना कहती हैं कि शादी के इस रिश्ते में उनका उद्देश्य आर्थर को खुश रखना है, और जब तक पति खुश है, वह भी खुश है. वह आर्थर की 7 नई पत्नियों को भी पसंद करती हैं, और जब आर्थर नहीं होते हैं तो वह उन लोगों को ‘डेट’ करती हैं.

ऑर्थर और लुआना कहते हैं कि इस रिश्ते में 7 लड़कियों की एंट्री के बाद वे दोनों और क्लोज आ गए हैं, और वे दोनों पहले से कहीं ज्यादा एक-दूसरे पर ट्रस्ट करते हैं.

लुआना ने कहा- हमलोग हमेशा से एक-दूसरे पर भरोसा करते थे लेकिन अब हम एक-दूसरे पर बहुत ही ज्यादा ट्रस्ट करते हैं. नई पत्नियों के साथ रिश्ते की वजह से हम दोनों एक इंसान के तौर पर और पति, पत्नी के तौर पर और ज्यादा सशक्त महसूस करते हैं.

arthur o urso

सभी नई पत्नियां- तानिया, लोरेना, क्यारा, मेलिना, एमिली, सिंटिया और थायने कहती हैं कि आर्थर उन्हें बराबर समय देते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारी सभी आवश्यकताएं वह पूरी करें. सभी लड़कियां आर्थर पर फिदा हैं. सभी मानती हैं कि वह इंटेलिजेंट, अट्रैक्टिव, काइंड और पूरी तरह से अद्भुत है.

हालांकि, अगर आर्थर किसी एक पत्नी पर ज्यादा खर्च करने लगते हैं, तो दूसरी पत्नियों को इससे जलन जरूर होने लगती है. बता दें कि आर्थर ने सभी पत्नियों के साथ एक समारोह के दौरान शादी की थी. जिसमें आर्थर, लुआना को किस करते दिखे थे, और बाकी पत्नियां एक-दूसरे को.

आर्थर ने बताया कि रिलेशनशिप के शुरुआती दौर में सभी पत्नियों के नाम याद रखने में भी दिक्कतें सामने आती थीं.

arthur o urso

ऑर्थर ने हाल ही में नई पत्नियों को दादी से मिलवाया था. आर्थर ने कहा कि उसकी फैमिली ने इस रिश्ते को अप्रूव नहीं किया है, लेकिन वे लोग इससे रिलेट करते हैं.

आर्थर की दादी कहती हैं कि अपने कल्चर और धर्म की वजह से वह इस रिश्ते को नहीं मानती हैं. हालांकि, वह आर्थर और उनके पार्टनर्स की फीलिंग्स की कद्र करती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें