scorecardresearch
 

VIRAL: शादी के दौरान 'मैच' देखने में मशगूल था दूल्‍हा, भड़की दुल्हन!

शादी का दिन बहुत स्‍पेशल होता है. यह दिन ताउम्र लोगों को याद रहता है. लेकिन एक ऐसी शादी का मामला सामने आया है जहां दूल्‍हा मैच देखने में मशगूल था. इस बात से उसकी होने वाली पत्नी काफी दुखी नजर आती है. बाद में पत्नी ने घटना का वीडियो टिकटॉक पर शेयर कर दिया.

X
पत्‍नी ने शेयर किया पति का वीडियो (Tiktok)
पत्‍नी ने शेयर किया पति का वीडियो (Tiktok)

अपनी शादी के दौरान एक युवक, मोबाइल में रग्‍बी का मैच देखने में मशगूल था. इसको लेकर दुल्हन भड़क गई. बाद में दुल्हन ने वीडियो टिकटॉक पर शेयर कर दिया. दूल्हे का यह वीडियो वायरल हो गया. इसके बाद उसकी पत्नी ने एक और वीडियो शेयर किया.

दूसरे वीडियो में युवक, अपने साले की शादी के दौरान भी मैच देखता नजर आता है. टिकटॉक पर सैकड़ों लोगों ने वीडियो पर कमेन्ट किए हैं. डानी की पत्नी ब्‍लैक रसेल ने अपनी शादी की वर्षगांठ पर पति का वीडियो शेयर किया था.

टिकटॉक वीडियो में डानी कहती हैं- मुझे विश्‍वास नहीं हो रहा है कि मेरे पति ने हमारी शादी वाले दिन ऐसा किया था. वीडियो में दिखाई देता है कि ब्‍लैक मैच देखने में तल्‍लीन हैं.

डानी कहती हैं कि काश वह कुछ चीजें बदल पातीं. टिकटॉक वीडियो में वह अपने पति से नाखुश नजर दिखती हैं.

टिकटॉक पर इस वीडियो पर यूजर्स के अलग-अलग ओपिनियन सामने आए. कुछ लोगों ने डानी को सलाह भी दी. लोगों ने कहा कि फाइनल सीजन का मैच था, ऐसे में उन्‍हें थोड़ा समय देना चाहिए.

वहीं, कई लोगों ने कहा कि पत्‍नी हमेशा ही पति पर नजर रखती है. कुछ लोगों ने कहा, कम से कम 20 मिनट का समय तो देना चाहिए. 

वैसे, यह कपल टिकटॉक पर काफी पॉपुलर है. अक्‍सर उनके वीडियो टिकटॉक पर काफी सुर्खियां बटोरते हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें