scorecardresearch
 

नशे में दुल्हन संग रोमांटिक हो रहा था दूल्हा, हुआ हादसा, पहुंचा हॉस्पिटल!

सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में शादी के दिन बीयर पीकर डांस करते दूल्हे के साथ हुए हादसे को दिखाया गया है. दूल्हे ने बताया कि वह रोमांटिक होने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान हादसा हो गया. दूल्हे को स्ट्रेचर के जरिए हॉस्पिटल पहुंचाया गया.

X
दुल्हन ने बताया नशे में होेने की वजह से दूल्हे के साथ हुआ हादसा (Credit- Instagram/helzyfc)
दुल्हन ने बताया नशे में होेने की वजह से दूल्हे के साथ हुआ हादसा (Credit- Instagram/helzyfc)

शादी के दिन ही एक दूल्हे के साथ हादसा हो गया. सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, दुल्हन के सामने डांस करते समय दूल्हा फ्लोर पर गिर गया और उसका एल्बो, डिसलोकेट हो गया. इसके बाद दूल्हे को हॉस्पिटल ले जाना पड़ा.

वीडियोग्राफर टॉम हीली ने इस घटना का वीडियो ऑनलाइन शेयर किया है. वीडियो में ऑस्ट्रेलिया के रहनेवाले एडम क्विन, पत्नी हेलेन को कहते हैं कि वह उनसे बहुत प्यार करते हैं. इसके बाद एडम पत्नी के सामने डांस फ्लोर पर आ जाते हैं.

इसके बाद एडम एक सर्किल में डांस कर रहे दोस्तों के बीच पहुंच जाते हैं. डांस के दौरान वह कंधे के बल गिर जाते हैं. इसके बाद वीडियो में पारामेडिक्स एडम को स्ट्रेचर पर एंबुलेंस में ले जाते दिखते हैं.

हेलेन ने बताया कि यह घटना शादी होने के कुछ ही घंटों बाद हुआ. दरअसल, तब एडम ने बीयर पी रखी थी और यह सब नशे की वजह से हुआ था.

ऑस्ट्रेलियन न्यूज साइट 7News से बातचीत में हेलेन ने कहा- वह (एडम) मेरे पास आए. उन्होंने मुझसे कहा कि उन्हें लगता है कि उनका हाथ टूट गया है. लेकिन असल में उनका एल्बो डिसलोकेट हो गया था.

हेलेन ने बाताया कि वे लोग रिसेप्शन से बाहर आकर मदद मांगने लगे. वहीं, एडम ने कहा कि यह घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण था. तब वह बस रोमांटिक होने की कोशिश कर रहे थे.

एडम ने कहा- मैं एक क्लासिक रोमांटिक गाना गा रहा था. लेकिन फिर तभी मैंने बीयर पी ली. मुझे लगता है कि मेरा एल्बो डिसलोकेट हो गया है.

bride groom

दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शादी समारोह एन्जॉय करने की जगह कपल को अपनी शादी की रात भी हॉस्पिटल में गुजारनी पड़ी. हेलेन ने इस घटना की एक फोटो भी पोस्ट की थी. इसमें वह दुल्हन के लिबास में हॉस्पिटल बेड पर एडम के बगल में लेटी दिखती हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, असल में यह मामला 7 मार्च का है. लेकिन अब घटना का वीडियो वायरल हुआ है. अब दूल्हे का डिसलोकेट हुआ एल्बो ठीक हो गया है. लेकिन उन्हें ठीक होने में महीनों लगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें