scorecardresearch
 

घर पर अकेली लड़की नई ड्रेस से 'मुसीबत' में फंसी, ऑफिस से छुट्टी लेकर आया बॉयफ्रेंड!

ड्रेस को उतारते समय लड़की अपने ही कपड़े में फंस (Girl Stuck In Dress) गई. उसने उसे उतारने की खूब कोशिश की लेकिन वो कपड़े से बाहर नहीं आ पा रही थी. वो जब ड्रेस को ट्राई कर रही थी, तब उसके घर में कोई नहीं था. 

अपनी ही ड्रेस में फंसी लड़की (फ़ोटो- @slurricanemandy) अपनी ही ड्रेस में फंसी लड़की (फ़ोटो- @slurricanemandy)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लड़की नई ड्रेस से मुसीबत में फंसी
  • बॉयफ्रेंड को मदद के लिए ऑफिस से आना पड़ा
  • घटना का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो (Video) सामने आया है, जिसमें एक लड़की (Woman) अपनी ड्रेस को उतारने की कोशिश कर रही है. लेकिन उसकी ड्रेस इतनी टाइट है कि उसे उतारने (Stuck In Tight Dress) में उसके पसीने छूट गए. हालत ये हो गई कि लड़की को अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) को कॉल करके बुलाना पड़ा. लड़की ने अपने TikTok अकाउंट पर इस घटना के वीडियो को शेयर कर आपबीती बताई. आइए जानते हैं पूरा मामला..  

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के मुताबिक, लंदन में रहने वाली एक लड़की ने अपने लिए एक नई ड्रेस ली थी. जब उसने ड्रेस पहनी तो वो उसे थोड़ी टाइट लगी. लेकिन उसे क्या पता था कि आगे क्या मुसीबत आने वाली है. 

दरअसल, ड्रेस को उतारते समय लड़की अपने ही कपड़े में फंस (Girl Stuck In Dress) गई. उसने उसे उतारने की खूब कोशिश की लेकिन वो कपड़े से बाहर नहीं आ पा रही थी. गौरतलब है कि वो जब ड्रेस को ट्राई कर रही थी, तब उसके घर में कोई नहीं था. 

आखिर में उसे अपने बॉयफ्रेंड को ऑफिस से बुलाना पड़ गया. इसके लिए उसने अपना वीडियो बनाकर उसे दिखाया. लड़की ने अपने TikTok अकाउंट @slurricanemandy पर इस घटना का वीडियो शेयर किया है. 

वीडियो को 17.7 मिलियन बार देखा जा चुका

वीडियो में लड़की अपनी ड्रेस को खींचकर निकालने की कोशिश करती दिखी, लेकिन वो कामयाब नहीं सकी. एक बार तो बाथटब में भी गिर जाती है. इस वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स किये हैं. किसी ने कहा कि प्रॉब्लम कभी भी आ सकती है, तो किसी ने ऐसी ड्रेस न लेने की सलाह दी. इस TikTok वीडियो को अब तक 17.7 मिलियन बार देखा जा चुका है. साथ ही इसे 3.2 मिलियन लाइक्स भी मिल चुके हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें