scorecardresearch
 

कंपनी ने किया REJECT तो लड़की ने भेजा ऐसा जवाब, आ गई इंटरव्यू कॉल!

लड़की को एक कंपनी नौकरी के लिए रिजेक्‍ट कर चुकी थी. लेकिन लड़की ने रिप्लाई में Thank You की जगह मीम भेज दिया. इसके बाद उसे इंटरव्यू के लिए बुला लिया गया.

X
कार्ले स्‍वांसन को कंपनी ने कर दिया था रिजेक्ट (Tiktok) कार्ले स्‍वांसन को कंपनी ने कर दिया था रिजेक्ट (Tiktok)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अमेरिकी की रहने वाली है लड़की
  • 14 जुलाई को आया था रिजेक्‍शन का ईमेल

कई कंपनियां कैंडिडेट के आवेदन रिजेक्ट किए जाने पर उन्हें ईमेल करके जानकारी भेजती हैं. एक कंपनी ने एक ऐसा ही ईमेल एक लड़की को भेजा. लड़की को लगा कि अब तो वैसे भी कुछ नहीं होने वाला है, इसके बाद ईमेल में उसने धन्‍यवाद (Thank you) के बदले 'y tho' मीम भेज दिया.

लेकिन लड़की का कहना है कि इस मीम को भेजने के बाद ही उसकी जिंदगी में यूटर्न आया. जिस कंपनी ने उसे रिजेक्‍ट किया, उसी कंपनी ने इंटरव्‍यू के लिए बुला लिया. इस लड़की ने अपनी कहानी टिकटॉक पर वीडियो बनाकर शेयर की है जो वायरल हो गई है. 

कार्ले स्‍वांसन, वर्जीनिया (अमेरिका) की रहने वाली हैं. उन्‍होंने बताया कि एक नौकरी के लिए उन्‍होंने आवेदन किया था, जिसके बाद कंपनी ने 14 जुलाई को रिजेक्‍शन ईमेल भेजा. इस ईमेल में धन्‍यवाद के बदले उन्‍होंने 'y tho' मीम भेज दिया. 

कार्ले ने कहा, वह मीम भेजकर बिल्‍कुल भी चिंतित नहीं थीं क्‍योंकि उन्‍हें मालूम था कि वो रिजेक्‍ट हो चुकी हैं. लेकिन जब कंपनी ने दोबारा इंटरव्‍यू के लिए बुलाया तो वह चौंक गईं.

कार्ले के मुताबिक, उन्‍होंने शेड्यूलिंग कोऑर्डिनेटर की नौकरी के लिए आवेदन किया था. यह नौकरी लॉस एंजिल्‍स (अमेरिका) में थी. हालांकि, कार्ले इंटरव्‍यू से आगे नहीं बढ़ सकीं क्‍योंकि कंपनी ने उनकी जगह किसी और कैंडिडेट को चुन लिया. 

कार्ले ने फॉक्‍स न्‍यूज से बात करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि वो उस व्‍यक्ति से मिलना चाहते थे, जिसने मीम भेजा.' हालांकि नौकरी ना लगने पर कार्ले निराश नजर आईं. लेकिन उन्‍होंने इस पूरे घटनाक्रम को लेकर जो वीडियो बनाया, वह वायरल हो गया है. उनको सोशल मीडिया पर खूब समर्थन मिल रहा है. 

लोग कार्ले स्‍वांसन के रेस्‍पॉन्‍स की खूब तारीफ कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने कहा, अब तो सारे जॉब रिजेक्‍शन का जवाब मीम से दिया जाएगा. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें