scorecardresearch
 

ब्वॉयफ्रेंड की इस बुरी आदत से युवती हो गई परेशान, आप जानकर रह जाएंगे हैरान

एक युवती ने सोशल मीडिया पर अपनी परेशानी साझा करते हुए बताया कि उसका पार्टनर हमेशा उसके बनाए खाने में खामी निकालता है और इतना ही नहीं वो उस खाने की रैंकिंग भी करता है जिससे वो परेशान हो जाती है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ब्वॉयफ्रेंड करता था खाने की रैंकिंग, परेशान हो गई प्रेमिका
  • युवती ने कहा, हर वक्त खामी निकालने से है परेशान

जब दो लोग रिश्तों में होते हैं तो एक दूसरे को लेकर कोई ना कोई शिकायत रहती ही है. लेकिन एक युवती को अपने पार्टनर की जो आदत सबसे बुरी लगती थी वो सुनकर आप भी अचंभित रह जाएंगे. 

दरअसल एक युवती ने सोशल मीडिया पर अपनी परेशानी साझा करते हुए बताया कि उसका पार्टनर हमेशा उसके बनाए खाने में खामी निकालता है और इतना ही नहीं वो उस खाने की रैंकिंग भी करता है जिससे वो परेशान हो जाती है.

युवती अपने प्रेमी द्वारा उसके बनाए खाने  की लगातार आलोचना करने से नाराज हो गई जिसके बाद उसने उसके लिए खाना बनाना ही बंद कर दिया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर उसने लोगों से पूछा की पार्टनर की इस आदत की वजह से उसके लिए इस रिश्ते से बाहर निकल जाना उचित होगा.

युवती ने बताया कि उसका ब्वॉयफ्रेंड शेफ और लेक्चरर के रूप में काम करता है और उसने उसे खाना बनाने की बेहतर कोशिश करने और सीखने के लिए प्रोत्साहित किया है लेकिन उसके बनाए खाने को कम स्कोर देने से वो नाराज है.

युवती ने बताया कि उसकी नाराजगी का सबसे बड़ा कारण ये था कि प्रेमी उस भोजन का मूल्यांकन करने लगा जो उसने अपने माता-पिता के लिए पकाया था.

युवती ने लिखा, "मेरा परिवार मिलने आया था और मैं उनका पसंदीदा भोजन बनाना चाहती थी. जैरी (प्रेमी) मेरे माता-पिता के साथ बैठा और खाना तैयार होने तक बातचीत करता रहा.

युवती ने कहा, उन्होंने खाना शुरू कर दिया और मेरे खाने के विकल्प के बारे में टिप्पणी करते रहे. खाना खत्म होने के बाद उसने अपना कांटा नीचे रख दिया और खाने में कमी निकालते हुए 7/10 स्कोर दिया. इसके बाद भी उसने प्रत्येक व्यंजन को रेटिंग देना शुरू कर दिया जो उसे अपने परिवार के सामने अपमानजनक लगने लगा.

ये भी पढ़ें:


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें