scorecardresearch
 

'एंटी सेल्‍फी दवा...', जब एक रिटायर्ड IPS ने दूसरे अफसर का उड़ाया मजाक

ट्विटर की दुनिया में ट्रोल करना कोई बड़ी बात नहीं है. पूर्व IPS अधिकारी आरके विज ने अपने एक फनी ट्वीट में छत्‍तीसगढ़ कैडर के आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा का मजाक उड़ाया. इसके बाद तो इंटरनेट यूजर्स भी कहां पीछे रहने वाले थे. उन्‍होंने भी इस वायरल ट्वीट पर कई मजेदार रिएक्‍शन दिए.

X
पूर्व आईपीएस अधिकारी आरके विज और आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा पूर्व आईपीएस अधिकारी आरके विज और आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आरके विज 1988 बैच के हैं आईपीएस अधिकारी
  • दीपांशु काबरा 1997 बैच के हैं आईपीएस अधिकारी

रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी और छत्‍तीसगढ़ के स्‍पेशल DGP रह चुके आरके विज (IPS RK Vij) ने एक ट्वीट कर आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) को ट्रोल कर दिया. इस ट्वीट के बाद दोनों ही अधिकारियों के ह्यूमर की लोग तारीफ कर रहे हैं. वहीं यूजर्स ने भी इस ट्वीट पर कमाल के रिएक्‍शन दिए.

आरके विज ने जो ट्वीट किया, इसमें एक फोटो है. इस पर लिखा था-'एंटी सेल्‍फी टैबलेट...वॉट्सऐप और फेसबुक का कीड़ा मारने की खास दवा'. आरके विज ने फोटो में IPS दीपांशु काबरा को संबोधित करते हुए लिखा- 'भगवान का शुक्रिया कि यह ट्विटर वालों के लिए नहीं है, वरना दीपांशु काबरा को भी लेनी पड़ती.'  

इसके बाद तो लोगों के भी रिएक्‍शन इस ट्वीट पर आने शुरू हो गए. अंकित नाम के यूजर ने लिखा, 'सर मैं यह जानना चाहता हूं कि आप सिर्फ दीपांशु काबरा सर की खिंचाई ही क्‍यों करते हैं? 

विजय कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि आप दोनों में से टॉम और जेरी कौन है? लेकिन जब से आप दोनों की 'बैंग एंट्री' ट्विटर पर हुई है, तब से काफी आनंद आ रहा है. अवधेश मिश्रा नाम के यूजर ने लिखा- भारत देश में इस दवा की सबसे ज्‍यादा जरूरत है.


युगल किशोर नाम के ट्वीटर यूजर ने इस दवा को लाभदायक करार दिया और 'Face with Tears of Joy' का इमोजी बनाकर शेयर किया. विकास किन्हा ने लिखा- और टांग खींचने का स्‍कोर हुआ...
विज- 2 
काबरा- 0

एपी सिंह अहलावत ने भी रिप्‍लाई सेक्‍शन में लिखा- विज सब कोई तोड़ नहीं नही लाजवाब'. दीपिका कश्‍यप ने रिप्‍लाई सेक्‍शन में लिखा- लेकिन सर इस दवा में खास बात यह है बायर कंपनी का है, जो अमेरिकन कंपनी है और कीटनाशक बनाती है.'

धर्म नाम के ट्विटर यूजर ने तो और गजब जबाव दिया. उन्‍होंने अपने लिखा-'अरे सर, पूछो ही मत बहुत से लोगों को लेनी पड़ती.


वैसे आरके विज के इस ट्वीट पर ज्‍यादातर लोगों ने लॉफिंग इमोजी रिप्‍लाय सेक्‍शन में शेयर किया है. यह पहला मौका नहीं हैं, जब दोनों के बीच यह मजाकिया अंदाज देखने को मिला हो. 

कौन हैं Ex IPS आरके विज और IPS दीपांशु काबरा 

आरके विज 1988 बैच के रिटायर्ड IPS अधिकारी रह चुके हैं. वह छत्‍तीगढ़ कैडर से ताल्‍लुक रखते थे. पिछले साल 31 दिसंबर 2021 को वो छत्‍तीसगढ़ के स्‍पेशल डायरेक्‍टर जनरल ऑफ पुलिस के पद से सेवानिवृत्‍त हुए थे. वहीं, IPS  दीपांशु काबरा इस समय छत्‍तीसगढ़ में कमिश्‍नर पब्लिक रिलेशंस और कमिश्‍नर ट्रांसपोर्ट के पद पर तैनात हैं.  


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें