scorecardresearch
 

लाइव टीवी पर अचानक महिला रिपोर्टर को घसीटने लगा कुत्ता, VIDEO में देखें फिर क्या हुआ?

रिपोर्टर टीवी पर लाइव थी तभी अचानक एक कुत्ता (Dog) उसे घसीटने लगता है. टीवी पर एंकर्स ने जब ये दृश्य देखा तो उनकी भी हंसी छूट गई.

बीबीसी ने शेयर किया रिपोर्टर का वीडियो बीबीसी ने शेयर किया रिपोर्टर का वीडियो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला रिपोर्टर को कुत्ते ने घसीटा
  • टीवी पर लाइव पर थीं रिपोर्टर
  • वीडियो हो रहा है वायरल

लाइव टीवी शो (Live TV) के दौरान एक महिला रिपोर्टर (Reporter) के साथ ऐसी घटना हो गई, जिसका वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया. रिपोर्टर टीवी पर लाइव थी तभी अचानक एक कुत्ता (Dog) उसे घसीटने लगता है. टीवी पर एंकर्स ने जब ये दृश्य देखा तो उनकी भी हंसी छूट गई. खुद चैनल ने महिला का वीडियो शेयर किया है. 

दरअसल, बीबीसी ने एक ट्वीट किया है, जिसमें महिला रिपोर्टर Carol Kirkwood का लाइव रिपोर्टिंग करते हुए एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें बीबीसी रिपोर्टर (BBC Reporter) मौसम की जानकारी देने के दौरान एक कुत्ते के साथ खेलते (Playing With Dog) हुए नजर आ रही हैं. लेकिन इस बीच एक अजीब घटना हो जाती है. 

आपको बता दें कि हुआ यूं कि अचानक कुत्ता भागने लगता है. उसे पकड़ने की कोशिश के दौरान महिला रिपोर्टर पीछे-पीछे खिंची चली जाती है. यह देख स्टूडियो में बैठे एंकर्स और खुद Carol भी हंसने लगती है. गनीमत रही कि महिला को कोई चोट नहीं आई. घटना सोमवार की बताई जा रही है. 

गौरतलब है कि महिला रिपोर्टर कुत्ते का पट्टा पकड़े हुई थीं, जिस वजह से वह कुत्ते के साथ-साथ खिंची चली गईं और Live TV पर गिर गईं. ये घटना देखते ही स्टूडियो में बैठे एंकर्स Dan Walker और Sally Nugent एक पल के लिए चौंक जाते हैं. उन्होंने फौरन पूछा कि क्या Carol ठीक हैं, जिसके जवाब में रिपोर्टर ने हंसते हुए कहा, हां वह ठीक हैं. 

रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को Carol के प्रोग्राम के बीच कहीं से एक कुत्ता आ गया था. वह उसके साथ खेलने लगीं लेकिन तभी वह मैदान की ओर भागने लगा और ये हादसा हो गया. 

और पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें