scorecardresearch
 

पिता ने सौतेली बेटी का पासपोर्ट छिपाया, CCTV देख हैरान रह गई मां

पति की हरकत देख महिला ने फैमिली हॉलिडे कैंसिल करने का फैसला किया. दरअसल, पति ने महिला की बेटी का पासपोर्ट छिपा दिया था, यह सब महिला ने घर में लगे कैमरे में देख लिया. यह देख महिला की पति से बहस भी हुई. वहीं, सोशल मीडिया पर पति के व्‍यवहार की लोग आलोचना कर रहे हैं.

X
पति की हरकत देख महिला गुस्‍से में आ गई (प्रतीकात्‍मक फोटो/ गेटी )
पति की हरकत देख महिला गुस्‍से में आ गई (प्रतीकात्‍मक फोटो/ गेटी )

एक महिला, पति का CCTV वीडियो फुटेज देखकर आगबबूला हो गई और उसने फैमिली हॉलिडे कैंसिल करने का फैसला किया. दरअसल, पति ने जानबूझकर अपनी बेटी का पासपोर्ट छिपा दिया था.

सच सामने आने के बाद महिला का मूड खराब हो गया और उन्‍होंने छुट्टियों पर जाने का प्‍लान कैंसिल कर दिया. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने महिला के पति की काफी आलोचना की.

रेडिट पर यूजर u/Throwaway317515 ने आपबीती शेयर की. रेडिट यूजर के मुताबिक, उनकी दूसरी शादी हुए तीन साल हो चुके हैं, पहले की शादी से उनकी 17 साल की बेटी है. वहीं उनके दूसरे पति के साथ 3 बच्‍चे हैं. 

हाल ही में महिला ने नोटिस किया कि फैमिली ट्रिप पर जाने से पहले उनकी बेटी का पासपोर्ट नहीं मिल रहा था. CCTV फुटेज की जांच की तो देखा कि पति, बेटी के कमरे में चुपचाप जा रहे हैं. वहां से पासपोर्ट निकालकर उन्‍होंने ऑफिस की दराज में छिपा दिया. बाद में यह बात पति ने कबूल भी कर ली. 

महिला ने पोस्‍ट में आगे बताया कि उनके पति अक्‍सर बेटी को लेकर यह आरोप लगाते रहते थे कि वह अपने सौतेले भाई-बहन के साथ समय नहीं बिताती है. वहीं, बेटी ने भी सौतेले पिता को लेकर मां से शिकायत की थी.

बेटी का कहना था कि सौतेले पिता यह चाहते हैं कि वह सौतेले भाई-बहन के लिए बेबीसिटर (बच्‍चों की देखभाल करने वाली) का रोल प्‍ले करें. इस बात से महिला की बेटी असहज थी. 

इन्‍हीं सब बातों को देखते हुए महिला ने फैमिली हॉलिडे प्‍लान किया था, ताकि परिवार में चीजें ठीक हो सकें. लेकिन, महिला ने बताया कि जब पति की हरकत के बारे में पता चला तो उनके पास फैमिली ट्रिप कैंसिल करने के अलावा कोई और विकल्‍प नहीं था. 

u/Throwaway317515 ने रेडिट पर लिखा- 'मैंने कैमरे को देखा, वह (पति) बेटी के कमरे में घुसते हुए दिख रहे थे. मेरे लिए यह काफी था. मैं अपना सिर पकड़कर चिल्‍लाई और ट्रिप कैंसिल कर दी.' वहीं महिला ने जब इस बारे में अपने पति से बात की तो उन्‍होंने कहा कि वह ओवर रिएक्‍ट कर रही हैं. 

'आपको शादी ही कैंसिल कर देनी चाहिए'
महिला के Reddit पोस्‍ट पर कई यूजर्स के रिएक्‍शन भी आए. यूजर्स ने कपल के रिलेशनशिप पर सवाल उठाए. एक शख्‍स ने कमेंट किया, 'आपके पति ने चोरी की... झूठ बोला... आपकी बेटी के बिहेवियर पर कंट्रोल करने की कोशिश की, इस बारे में आपको सोचना चाहिए.' 

एक दूसरे शख्‍स ने कमेंट किया, छुट्टी कैंसिल करने से अच्‍छा है कि आपको शादी ही कैंसिल कर देनी चाहिए. आपके पति का व्‍यवहार बेटी के प्रति ठीक नहीं हैं. वह आपकी फीलिंग की भी कद्र नहीं कर रहा है. आपके मुंह पर वह झूठ बोल रहा है. 

एक अन्‍य शख्‍स ने लिखा कि उसका बिहेवियर नहीं बदल सकता. तीन साल भी यह शख्‍स आपकी जिंदगी में बहुत ज्‍यादा रह गया. कई यूजर्स ने महिला को तलाक लेने की सलाह दे डाली. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें