scorecardresearch
 

बाइक से पहुंचा बॉस के घर, आग लगाकर हो गया फुर्र! बताई अजीबोगरीब वजह

जब शख्स से पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उसने कहा कि 'आत्माओं' के कहने पर इस काम को अंजाम दिया. 54 साल के इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.

X
शख्स ने लगाई बॉस के घर में आग (सांकेतिक फोटो- गेटी) शख्स ने लगाई बॉस के घर में आग (सांकेतिक फोटो- गेटी)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बॉस के घर को किया आग के हवाले
  • आरोपी बोला- आत्माओं के कहने पर ऐसा किया

एक शख्स ने अपने बॉस के घर को आग के हवाले कर दिया. शख्स ने बॉस के घर को पूरी तरह जलाकर राख कर दिया. गनीमत ये थी बॉस इस घर में नहीं रह रहा था. उसने हाल ही में इस घर की डील फाइनल की थी. घर में निर्माण कार्य चल रहा था. 

हैरत की बात यह है कि जब शख्स से पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उसने कहा कि 'आत्माओं' के कहने पर इस काम को अंजाम दिया. 54 साल के इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसका नाम Thanh Ha है और वो अमेरिका के फ्लोरिडा का रहने वाला है. 

nypost.com की रिपोर्ट के मुताबिक, सीसीटीवी कैमरे में आरोपी Thanh Ha को बाइक से निर्माणाधीन घर वाले एरिया में आते देखा गया था. उसने अपनी बाइक किनारे लगाई और फिर सीधे घर के अंदर दाखिल हो गया. वह कपड़े से अपना चेहरा छिपाने की कोशिश कर रहा था. 

करीब पांच मिनट बाद जब वो घर से बाहर निकला, तो उसके पीछे आग की लपटें उठनी शुरू हो गई थीं. यानी वो बॉस के घर में आग लगाकर निकला था. इस दौरान उसे हड़बड़ी में बाइक स्टार्ट कर भागते हुए देखा गया. 

Thanh Ha को गिरफ्तार करने वाले अधिकारियों ने बताया कि उसने घर को आग लगाने की बात स्वीकार कर ली है. Thanh ने पुलिसवालों से कहा कि 'आत्माओं' ने उसे ऐसा करने के लिए कहा था. वह बॉस पर गुस्सा नहीं था, ना ही गुस्से में घर को आग लगाई. फिलहाल, आरोपी को आगजनी के आरोप में पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. 



 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें