scorecardresearch
 

'मेरा शुगर बेबी है...' बॉयफ्रेंड को हफ्ते के 80 हजार कैश देती है युवती!

एक महिला रिलेशनशिप के बदले एक लड़के पर लाखों रुपए उड़ाती हैं. अपने पार्टनर के लिए वह महंगे-महंगे गिफ्ट्स खरीदती हैं, खर्चे के लिए हर हफ्ते कैश देती हैं. महिला ने दावा किया है कि वह ऐसा इसलिए करती हैं क्योंकि वह यह दिखाने की कोशिश कर रही हैं कि महिलाएं पुरुषों का ख्याल रखने में पूरी तरह से सक्षम हैं.

X
महिला के इंस्टाग्राम पर 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स (Credits: Instagram/officialsugarmamakara)
महिला के इंस्टाग्राम पर 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स (Credits: Instagram/officialsugarmamakara)

बॉयफ्रेंड पर मोटा पैसा उड़ाने की वजह से एक महिला चर्चा में हैं. वह अपने बॉयफ्रेंड को महंगे-महंगे गिफ्ट्स दिलवाती हैं. खर्च के लिए हर महीने अलग से पैसे देती हैं. महिला कहती हैं कि उन्हें पुरुषों का ख्याल रखना बहुत अच्छा लगता है.

36 साल की इस महिला का नाम कारा मिलर है. वह अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहनेवाली हैं. वह 27 साल के बॉयफ्रेंड डेनियल को लैविश गिफ्ट्स देते रहती हैं. कारा इसके बारे में इंस्टाग्राम पर अपने 10 हजार फॉलोअर्स के साथ भी अपडेट्स शेयर करती हैं. वह अपने बॉयफ्रेंड को 'शुगर बेबी' बताती हैं.

जुलाई 2019 में पहली बार डेनियल और कारा मिलर मिले थे. तब मिलर के तलाक को 3 महीने ही हुए थे. मिलर का तलाक शादी के 4 साल बाद हुआ था.

डेनियल के साथ रिलेशनशिप की शुरुआत में मिलर उन्हें हफ्ते के करीब 3,300 रुपए दिया करती थीं. लेकिन फिर उन्होंने इसे बढ़ा दिया.

अब मिलर, डेनियल को हफ्ते के 40 हजार से 80 हजार रुपए देती हैं. मिलर खुद एक क्लिनिकल साइकोलॉजी की स्टूडेंट हैं. मिलर ने डेनियल के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट भी कर रखा है. यह कॉन्ट्रैक्ट हर साल रिन्यू होती है. इसमें रिलेशनशिप के टर्म्स एंड कंडीशन्स और सप्ताहिक खर्चे की लिस्ट होती है.

NeedToKnow.online से बातचीत में मिलर ने कहा- मुझे पुरुषों का ख्याल बहुत पसंद है. मैं हमेशा से ऐसा करती आई हूं. यहां तक कि शादी से पहले और उसके बाद भी.

'लोग जज करते हैं, मुझे फर्क नहीं पड़ता'

बॉयफ्रेंड डेनियल के साथ कारा मिलर
बॉयफ्रेंड डेनियल के साथ कारा मिलर

मिलर ने आगे बताया- तलाक के बाद मैंने एक लड़के के साथ रिलेशनशिप शुरू किया था. वह मेरा सुगर बेबी था. मैंने उसके लिए सबकुछ किया. मैं उसे पैसे देती थी. उसके लिए शराब और सिगरेट लाती थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, मिलर महीने के करीब 5 लाख रुपए कमाती हैं. वह डेनियल के लिए कार, डिजाइनर कपड़े, महंगा खाना और ट्रिप भी स्पॉन्सर करती रहती हैं. लेकिन डेनियन मिलर से कैश लेना ही पसंद करते हैं.

मिलर ने कहा- लोग मुझे जज करते हैं लेकिन अब मुझे इन सब से फर्क नहीं पड़ता है. मैं बस यह दिखाने की कोशिश कर रही हूं कि महिलाएं पुरुषों का ख्याल रखने में पूरी तरह से सक्षम हैं. ईमानदारी से कहूं तो जो मेरा सपोर्ट करते हैं मैं उनकी बातें ही सुनती हूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें