scorecardresearch
 

बेटी 4000 km दूर से आई सरप्राइज देने, पिता ने प्लान किया चौपट!

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक बेटी अपने पिता के जन्मदिन पर उन्हें सरप्राइज देने 4000 किलोमीटर दूर से आती है. लेकिन उसके पिता का रिएक्शन सुनकर आपको हंसी आ जाएगी.

(फोटो: TikTok- @adwalker94) (फोटो: TikTok- @adwalker94)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 4000 km दूर से सरप्राइज देने पहुंची बेटी
  • पिता ने बेटी से पूछ लिया- तुम्हें क्या चाहिए ?
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा वीडियो

अपने पिता के जन्मदिन पर उन्हें सरप्राइज देने के लिए एक युवती 4000 किलोमीटर का सफर तय करके उनके पास पहुंची. लेकिन युवती का मूड उस समय ऑफ हो गया जब उसके पिता ने उसे देखकर अजीब सा रिएक्ट किया. युवती को लगा कि उसके पिता उसे देखकर खुश हो जाएंगे. लेकिन हुआ इसका उल्टा.

स्कॉटलैंड की रहने वाली 27 साल की एड्रिएन वॉकर ने इसका पूरा वीडियो अपने टिकटॉक अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि एड्रिएन अपने पिता के 60वें जन्मदिन पर उन्हें सरप्राइज देने पहुंची है. वह इस लम्हे को कैमरे में कैद करना चाहती थी. इसलिए उसने इसका वीडियो बनाया.

वीडियो में हम देख सकते हैं कि कैसे एड्रिएन अपने पिता के पास धीरे-धीरे जा रही है. लेकिन जैसे ही उसके पिता ने उसे देखा तो खुश होने की बजाय उन्होंने उसे सीधे पूछा, ''तुम्हें क्या चाहिए?'' उनके इस रूखे व्यवहार के बाद एड्रिएन का पूरा मूड की ऑफ हो गया. वीडियो में एड्रिएन की मां भी हैं जो उसके पिता के साथ रेस्टोरेंट में बैठी हुई हैं.

एड्रिएन ने इस वीडियो को अपने टिकटॉक अकाउंट @adwalker94 पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, ''मेरे पिताजी सरप्राइज के लिए नहीं हैं.'' एड्रिएन के इस वीडियो को करीब 1.7 मिलियन लोग देख चुके हैं. जबकि 139,000 लोगों ने इसे पसंद किया है.

इसके साथ ही कई लोगों ने इस पर फनी रिएक्शन भी दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, ''तुमने अपने पिताजी की छुट्टी बर्बाद कर दी.'' एक अन्य यूजर ने लिखा, ''ये असल में एक पिता का रिएक्शन है.'' तीसरे शख्स ने लिखा, ''जब आप अपनी बेटी से दूर होने के लिए 4000 किलोमीटर की यात्रा करते हैं और वह अचानक से आपके सामने आ जाती है.'' वहीं चौथे यूजर ने लिखा, ''शायद, वह तुमसे दूर जाके शांति से रहना चाहते थे.''

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें