scorecardresearch
 

सैकड़ों लोगों के सामने कपल ने बनाए संबंध, महिला मेयर बोलीं- शर्मनाक

सैकड़ों लोगों की भीड़ के सामने एक कपल के शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो वायरल होने के बाद ब्रिटेन में हंगामा मच गया. ये घटना Liverpool City की है. वहां की मेयर ने कपल की हरकत को शर्मनाक बताया. इसके बाद पुलिस ने मामले पर कार्रवाई शुरू कर दी है. इस मामले में कपल को गिरफ्तार कर लिया गया है.

X
20 सितंबर को दोनों संदिग्धों को कोर्ट में किया जाएगा हाजिर (Credit- Kelly Cousins and Joe Firby) 20 सितंबर को दोनों संदिग्धों को कोर्ट में किया जाएगा हाजिर (Credit- Kelly Cousins and Joe Firby)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ट्रेन में भी कपल ने की आपत्तिजनक हरकत
  • वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई

कपल ने सैकड़ों लोगों के सामने शहर के बीचों-बीच एक फेमस चौराहे पर शारीरिक संबंध बनाए. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मच गया. कपल की शर्मनाक हरकत की लोगों ने आलोचना शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस हरकत में आई. कपल को गिरफ्तार कर लिया गया.

मामला ब्रिटेन के लिवरपूल शहर का है. मर्सीसाइड पुलिस ने गेट्सहेड के रहनेवाले जो फिरबी और मेर्टन रोड की रहनेवाली केली कजिन्स के खिलाफ सार्वजनिक शालीनता भंग करने का मामला दर्ज किया है.

अगस्त के पहले हफ्ते में एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की थी. वीडियो में कपल सेक्स एक्ट करते दिखे थे. कपल आइंस्टीन शहर में मौजूद बियर हौस की गेट से थोड़ी दूर और कंसर्ट स्क्वायर के पास मौजूद लोगों के सामने अश्लील हरकत कर रहे थे.

सोशल मीडिया पर एक दूसरा क्लिप भी वायरल हुआ जिसमें कपल बोल्ड स्ट्रीट और मर्सीरेल ट्रेन के अंदर आपत्तिजनक हरकत करते दिखे थे. 20 सितंबर को दोनों आरोपियों को कोर्ट में हाजिर किया जाएगा.

35 साल की केली को वीडियो वायरल होने के तीन दिन बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था फिर 5 अगस्त को उन्हें मामले में आरोपी बना लिया गया. वहीं 23 साल के फिरबी को 8 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था.

मेयर जोआन एंडरसन ने भी वीडियो पर आपत्ति जाहिर की और कहा कि इस मामले को लेकर वह लगातार पुलिस के टच में हैं. उन्होंने कपल की हरकत को शर्मनाक बताया.

Merseyside Police Liverpool Community Policing team के सुपरिटेंडेंट डायने पॉनल्ली ने कहा- हम लोगों से अपील करते हैं कि सोशल मीडिया पर उस वीडियो को शेयर ना करें. अगर आप में से किसी को वीडियो के बारे में कोई जानकारी हो तो हमसे साझा करें ताकि हम उसकी जांच कर सके.

सुपरिटेंडेंट डायने ने आगे कहा- पुलिस सार्वजनिक अभद्रता के गैरकानूनी मामलों को नहीं सहेगी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें