scorecardresearch
 

'2 सेकंड में 100 की स्पीड...' राजस्थान के लड़के ने चलाई 56 करोड़ की कार!

बुगाटी दुनिया की उन कारों में शुमार है, जो अपनी स्‍पीड के साथ रॉयल लुक के लिए जानी जाती है. इस कार की टेस्‍ट राइड यूट्यूबर अमित शर्मा ने की. अमित ने जो कार चलाई, उसके मालिक यूट्यूबर कार्ल रुनेफेल्‍ट हैं. कार्ल दुबई में रहते हैं. अमित शर्मा ने बुगाटी की स्‍पीडिंग, इंटीरियर और पॉवर की जमकर तारीफ की.

X
बुगाटी दुनिया की महंगी कारों में शुमार है (Credit: Crazy XYZ/Youtube)
बुगाटी दुनिया की महंगी कारों में शुमार है (Credit: Crazy XYZ/Youtube)

राजस्थान के रहने वाले एक यूट्यूबर के कार टेस्ट ड्राइव का वीडियो वायरल हो रहा है. Crazy XYZ नाम के यूट्यूब चैनल चलाने वाले अमित शर्मा, दुनिया की महंगी कारों में शुमार बुगाटी की टेस्ट ड्राइव की.

अमित ने बताया कि अगर यह कार भारत में मंगाई जाए तो टैक्‍स लगाकर इसकी कीमत 56 करोड़ रुपए के आसपास बैठेगी. उन्होंने बताया कि बुगाटी कार की आवाज, लैंबोर्गिनी और फरारी से हटकर है. कार महज 2 सेकंड के अंदर 100 किलोमीटर/ घंटा की स्‍पीड हासिल कर लेती है.

अमित जो कार चलाई उसके मालिक यूट्यूबर कार्ल रुनेफेल्‍ट (Carl Runefelt) हैं. अमित ने बताया कि इस कार में जो पावर है, वह किसी और दूसरी कार में उन्‍हें नहीं दिखी. बता दें कि अमित ने आईआईटी से पढ़ाई की है और टेक्नोलॉजी और साइंस से जुड़े वीडियो अपलोड करते रहते हैं.


16 सिलेंडर, 1060 हॉर्स पावर
अमित शर्मा ने इस प्रीमियम बुगाटी कार का इंटीरियर भी दिखाया. इस कार में 16 सिलेंडर वाला इंजन है जो 1060 हॉर्स पॉवर जेनरेट करता है. 

बता दें कि अमित ने जो कार चलाई उसके मालिक कार्ल खुद भी एक फेमस यूट्यूबर हैं. उनके यूट्यूब पर 1 लाख 40 हजार के करीब सब्‍सक्राइबर्स हैं. कार्ल अपने चैनल पर कई प्रेरणादायक और कारों से जुड़े वीडियो अपलोड करते हैं.

वहीं, अमित के Crazy XYZ भी काफी पॉपुलर यूट्यूब चैनल हैं. इस चैनल के 2 करोड़ 29 लाख से ज्‍यादा सब्‍सक्राइबर्स हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें