scorecardresearch
 

लड़के ने की ऐसी 'कैटवॉक', लड़कियां भी फिदा! बोलीं- ये तो प्रोफेशनल मॉडल

गले में सीढ़ी, डब्‍बा...इसके अलावा भी ऐसी चीजें, जिनका इस्‍तेमाल कर लड़के ने मॉडल्‍स की तरह कैटवॉक की. फिजी के इस लड़के की 'कैटवॉक' ने धूम मचाकर रख दी है. देखें वायरल वीडियो

X
फिजी के इस लड़के की कैटवॉक का अंदाज है निराला (Shaheel Shermont Flair/Instagram )
फिजी के इस लड़के की कैटवॉक का अंदाज है निराला (Shaheel Shermont Flair/Instagram )
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फिजी का रहने वाला है लड़का
  • रवीना टंडन ने भी दिया रिएक्‍शन

Best Catwalk by Boy: फैशन शो में अक्‍सर आपने कैटवॉक करते कई मॉडल्‍स को देखा होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है. जो घरेलू इस्‍तेमाल की कई चीजों के साथ बिल्‍कुल मॉडल्‍स के अंदाज में कैटवॉक करता नजर आ रहा है. एक वीडियो में तो वह लड़की उठाकर चलता हुआ दिख रहा है. 

इस युवक के अजीबोगरीब फैशन सेंस को देखकर लोग भी फनी रिएक्‍शन दे रहे हैं. अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी लड़के के वीडियो को देखकर कमेंट किया है. 

जानकारी के मुताबिक, 24 साल के इस लड़के का नाम शाहील शर्मोन्‍ट फ्लेयर है. वह फिजी के रहने वाले हैं. उन्‍होंने अपनी अनूठी 'कैटवॉक' से इंटरनेट पर धूम मचाकर रख दी है. कई सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर उनके वीडियो शेयर हो रहे हैं. 

वीडियो में वह बेंच कंधे पर रखकर, लड़की को गोद में उठाकर, सीढ़ी लेकर, डब्‍बा लेकर...और कई दूसरे सामानों के साथ कैटवॉक करते दिख रहे हैं. जिसमें उनका अंदाज 'शो स्‍टॉपर मॉडल' से कम नहीं दिख रहा है. 

उनके कुछ वीडियो तो ऐसे हैं, जिसमें वो ऐसा सामान अपने गले में फंसाकर कैटवॉक कर रहे हैं. जिसकी कल्‍पना करना भी मुश्किल है. 


'ये तो लड़कियों से भी आगे...'
इस लड़के के वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्‍शन की बाढ़ आ गई है. एक यूजर ने लिखा कि कितना भी भारी कैसा भी सामान हो लेकिन उनकी 'वॉक' एक जैसी रही. दूसरे यूजर ने लिखा, लंदन या पेरिस में कोई फैशन डिजाइनर ये सब देख रहा होगा. 

एक शख्‍स ने तो यहां तक कह दिया कि यह लड़का तो कई फीमेल मॉडल्‍स से भी बेहतर वॉक कर रहा है. वहीं एक और यूजर ने कहा कि यह लड़का प्रोफेशनल मॉडल से कम नहीं हैं. ट्विटर पर मौजूद एक यूजर ने कहा, 'लड़के का एटीट्यूड, फेस एक्‍प्रेशन, ग्रेस...परफेक्‍ट है.' 
 

 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें