scorecardresearch
 

हाथों में हाथ-बेटी के साथ... महिला IAS का डांस करते खूबसूरत वीडियो वायरल

IAS सोनल गोयल ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया. जिसमें वह बेटी के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. बैकग्राउंड में 'ज़िंदगी और कुछ भी नहीं, तेरी-मेरी कहानी है…' सॉन्ग बज रहा है. वीडियो में मां-बेटी की बॉन्डिंग देखने वाली है. यूजर्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. 

X
IAS Sonal Goel ने शेयर किया वीडियो
IAS Sonal Goel ने शेयर किया वीडियो

मां और बेटी का रिश्ता (Mother-Daughter Relation) दुनिया में सबसे अनमोल होता है. बेटी मां से सबसे ज्यादा करीब होती है. इसकी एक झलक आईएएस सोनल गोयल (IAS Sonal Goel) के वीडियो में देखने को मिली. जिसमें वह अपनी बेटी संग नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो सुर्खियों में है. 

IAS सोनल गोयल ने 10 सितंबर को ट्विटर पर बेटी के साथ वीडियो पोस्ट किया. जिसमें वह बेटी के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. बैकग्राउंड में 'ज़िंदगी और कुछ भी नहीं, तेरी-मेरी कहानी है…' सॉन्ग बज रहा है. वीडियो में मां-बेटी की बॉन्डिंग देखने वाली है. यूजर्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. 

पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो को अभी तक 14 हजार से अधिक व्यू मिल चुके हैं. करीब दो हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है. तमाम यूजर्स इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. किसी ने इसे 'दिल छू लेने वाला' वीडियो बताया तो किसी ने मां-बेटी की बॉन्डिंग की तारीफ की. 

एक यूजर ने लिखा- जैसी मां, वैसी बेटी.. बहुत प्यारी जोड़ी. वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा- मां से मां तक के सफर का नाम है बेटी.  शानदार पल. एक और शख्स ने लिखा- इस दुनिया में मां से बढ़कर कोई शख्सियत नहीं है. 

सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग

सोनल गोयल 2008 बैच की IAS अधिकारी हैं. वह मूलत: पानीपत (हरियाणा) की रहने वाली हैं. हालांकि, उनकी पढ़ाई-लिखाई दिल्‍ली से हुई. सोनल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके ट्विटर पर साढ़े चार लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. वहीं, इंस्‍टाग्राम पर उन्हें 7 लाख से ज्‍यादा फॉलो करते हैं. फेसबुक पर भी उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. यहां उनके साढ़े 6 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. 

बता दें कि उनकी सिविल सर्विसेज एग्‍जाम में ऑल इंडिया रैंक 13 थी. वह गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन सिटी बस लिमिटेड (GMCBL) की CEO भी रह चुकी हैं. साथ ही गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी (GMDA) में एडिशनल CEO के तौर पर भी काम कर चुकी हैं. https://www.sonalgoelias.in के मुताबिक, IAS सोनल गोयल वर्तमान में स्‍पेशल रेजिडेंट कमिश्‍नर के पद पर त्रिपुरा भवन में तैनात हैं. 

 
इसके अलावा वह सितंबर 2016 में नीति आयोग, यूनाइटेड नेशंस और MyGov द्वारा चयनित 'टॉप 25 वुमेन ट्रांसफॉरर्मिंग इंडिया' की लिस्‍ट में भी अपना नाम दर्ज करा चुकी हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें