scorecardresearch
 

बालों के पीछे लड़की ने छिपाया 'राज', पता चलते ही लोगों ने किया ट्रोल!

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. वह अपने गले की वजह से चर्चा में हैं. लोग उन्हें 'नेकफिश' बता रहे हैं और ट्रोल कर रहे हैं.

X
इस लड़की का वीडियो टिकटॉक पर वायरल है (Tiktok)
इस लड़की का वीडियो टिकटॉक पर वायरल है (Tiktok)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 18 साल है लड़की की उम्र
  • कई लाख लोगों ने देखा लड़की का वीडियो

18 साल की एक लड़की अपने गले की वजह से चर्चा में हैं. दरअसल, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया. इसमें जैसे ही वह गले से बाल हटाकर पीछे की तरफ करती हैं तो उनका गला पूरी तरह से दिखने लगता है. लड़की के गले की काफी ज्यादा मोटाई देखकर लोग हैरान हैं.

लड़की को 'कैटफिश' की तरह 'नेकफिश' कहा जा रहा है. कैटफिश ऐसी महिलाओं को कहा जाता है जो मेकअप से अपना असली चेहरा छुपा लेती हैं और वह एकदम अलग दिखने लगती हैं. कैटफिश की तरह इस लड़की ने अपने गले को बालों की सहायता से छिपाकर रखा था. यही कारण है कि उन्‍हें नेकफिश कहा जा रहा है. 

वायरल वीडियो वाली लड़की का नाम बेलेला कोलास है. वह अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली हैं. वीडियो में उन्होंने अपना हेयरस्‍टाइल इस तरह किया हुआ है कि उनका गला पूरी तरह नहीं दिख रहा है.

लेकिन वीडियो के अंत में वह पोज करना बंद कर देती हैं और अपने बाल कंधे से पीछे की तरफ कर देती हैं. जिसके बाद उनका बड़ा गला दिखाई देता है. उनके इस वीडियो को कई लाख व्‍यूज मिल चुके हैं. 

लोग पूछते हैं, क्‍या गला वाकई इतना बड़ा है?
वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट्स की बौछार कर दी. एक दूसरी क्लिप में बेलेला ने बताया कि लोग अक्‍सर उनसे पूछते हैं कि क्‍या वाकई में उनका गला इतना बड़ा है?

कई लोग वायरल वीडियो पर उनकी तारीफ करते हुए नजर आएं, एक शख्‍स ने कहा- आप किसी के कमेंट की चिंता मत कीजिए. वहीं कई लोग उन्हें ट्रोल करते हुए भी नजर आएं. कुछ लोगों ने कहा कि उन्हें अपना वर्कआउट रूटीन शेयर करना चाहिए. कुछ लोगों का मानना है कि लड़की का गला एक्‍सरसाइज के कारण ऐसा हुआ है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें