scorecardresearch
 

फोटो देख कर बैठी प्यार! हरियाणा आकर अमेरिकी लड़की ने की शादी

इंस्‍टाग्राम पर एक लाइक से अमेरिका की स्‍टेफनी और हरियाणा के निखिल कंवल के इश्‍क की शुरुआत हुई. कुछ दिनों की बातचीत के बाद हरियाणा के छोटे से गांव में रहने वाले निखिल ने स्‍टेफनी से शादी कर ली. कपल अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े वीडियो यूट्यूब VLOG बनाकर शेयर करता है. इस कपल को यूजर्स काफी पसंद करते हैं.

X
अमेरिका की स्‍टेफनी और हरियाणा के निखिल कंवल की लव स्‍टोरी के सोशल मीडिया पर चर्चे हैं (Credit: Nikhil Kanwal Vlogs/YouTube )
अमेरिका की स्‍टेफनी और हरियाणा के निखिल कंवल की लव स्‍टोरी के सोशल मीडिया पर चर्चे हैं (Credit: Nikhil Kanwal Vlogs/YouTube )

अमेरिका की स्‍टेफनी मारियाना, हरियाणा के निखिल कंवल से प्‍यार कर बैठीं. दोनों ने शादी कर ली. दोनों की जोड़ी को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

स्‍टेफनी ने निखिल के फोटो को इंस्‍टाग्राम पर लाइक किया था, यहीं से इस कपल के इश्‍क की शुरुआत हुई. 'विदेशी बहू और देशी दूल्‍हे' के यूट्यूब पर कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. इस कपल का यूट्यूब चैनल भी है, जहां वे व्लॉग शेयर करते हैं.

निखिल रेसलर रह चुके हैं. वह हरियाणा के पानीपत जिले एक गांव के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि फोटो लाइक करने के बाद 'हाय-हैलो' शुरू हुई. बोले- यह तो पता था कि स्‍टेफनी अमेरिका में रहती हैं, लेकिन कहां? इस बारे में पता नहीं था. बाद में पता चला कि वह फोंटाना (कैलिफोर्निया) में रहती हैं. यहां निखिल के मामा भी रहते थे, जिनका ट्रांसपोर्ट का काम है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikhil Kanwal (@nikhilkanwalofficial)

'थारी बहू आ रही है'
निखिल ने बताया कि जून 2021 में दोनों में पहली बार बातचीत हुई. इसके बाद स्‍टेफनी 25 घंटे की फ्लाइट और 13500 किलोमीटर की दूरी तय कर उनसे मिलने आ गईं.

घरवालों को पहले ही बता दिया था कि 'थारी बहू आ रही है' (आपकी बहू आ रही है). स्‍टेफनी के साथ रिश्‍ते पर निखिल बोले बोले- 'बढ़िया फील होवे है, ये मुझे पसंद करती हैं और मैं इन्‍हें पसंद करता हूं. सारी बात पसंद की है'. 

ऐसे पता चला घर वालों के रिश्‍ते के बारे में...
निखिल ने बताया कि एक बार वह वीडियो कॉल पर स्‍टेफनी से बात कर रहे थे, इसी दौरान मां ने देख लिया. इसके बाद उनके रिश्‍ते की जानकारी पहली बार घरवालों को हुई.

निखिल ने कहा कि मेरी मां को अंग्रेजी नहीं आती है, इसलिए शुरुआत में मां और स्‍टेफनी में थोड़ी सी ही 'हाय-हैलो' हुई. पिछले साल 13 दिसंबर को निखिल और स्‍टेफनी की शादी हुई थी. स्‍टेफनी के बारे में निखिल ने बताया कि वह हरियाणवी के कुछ शब्‍द बोल लेती हैं.


 

नीरज चोपड़ा और गीता फोगाट के साथ भी है वीडियो 
एक वीडियो में निखिल कंवल, ओलंपिक गोल्‍ड मेडलिस्‍ट नीरज चोपड़ा के साथ भी नजर आए. स्‍टेफनी भी वीडियो में नजर आ रही हैं. दरअसल, दोनों ही लोग नीरज चोपड़ा की बहन की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे.

वहीं, एक और वीडियो में कपल, गीता फोगाट के साथ भी नजर आया. कपल ने सोशल मीडिया पर हरियाणा के गांव और अमेरिका के घर के कई वीडियो भी शेयर किए हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें