scorecardresearch
 

'तो उसे और प्यार करूंगी...' 19 साल की लड़की का 42 साल के शख्स पर आया दिल!

एज गैप के कारण सोशल मीडिया पर लोग कपल को ट्रोल करने लगे. ट्रोल को जवाब देते हुए लड़की ने कहा कि 'सच्चे प्यार की कोई उम्र नहीं होती' और लोगों को उन्हें ट्रोल करने से बाज आना चाहिए. लड़की ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर ट्रोल पर पलटवार किया. लड़की ने कहा कि भले ही उनका बॉयफ्रेंड उनसे 23 साल बड़ा है, लेकिन उनका रिलेशनशिप सच्चा है.

X
42 साल के बॉयफ्रेंड के साथ 19 साल की लड़की (Pic- CourtneyLouiseMcVay/Fb)
42 साल के बॉयफ्रेंड के साथ 19 साल की लड़की (Pic- CourtneyLouiseMcVay/Fb)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वीडियो बनाकर ट्रोल को दिया जवाब
  • 42 साल के बॉयफ्रेंड संग वीडियो हुआ था वायरल

19 साल की एक लड़की को 42 साल के शख्स से प्यार हो गया. दोनों ने जब अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया तो सोशल मीडिया पर लोग कपल को ट्रोल करने लगे. ट्रोल को जवाब देते हुए लड़की ने कहा कि 'सच्चे प्यार की कोई उम्र नहीं होती' और लोगों को उन्हें ट्रोल करने से बाज आना चाहिए. 

'द सन' के मुताबिक, 19 साल की कर्टनी लुईस मैकवे को 42 साल के बॉयफ्रेंड के साथ रहने के कारण आलोचना झेलनी पड़ी. ऐसे में हाल ही में कर्टनी ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर कर ट्रोल पर पलटवार किया. वीडियो में कर्टनी कहती हैं कि भले ही उनका बॉयफ्रेंड उनसे 23 साल बड़ा है, लेकिन उनका रिलेशनशिप सच्चा है. ये कपल ब्रिटेन का रहने वाला है. 

कर्टनी कहती हैं कि कोई और यह नहीं चुन सकता कि आपको किससे प्यार करना है. उनके अनुसार, उन्होंने पहले कभी भी नहीं सोचा था कि अपने से बड़े आदमी के साथ वो रिश्ते में होंगी.

इस कदर नफरत करना घिनौना

बकौल कर्टनी- 'लोगों का दूसरी लड़कियों से इस कदर नफरत करना घिनौना है.' वो कहती हैं- 'मैं बस प्यार करती हूं, निजी तौर पर मुझे लगता है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है. अगर मुझे नफरत मिलती है तो मुझे उसकी परवाह नहीं है. मैं उसे जिंदगी से ज्यादा प्यार करूंगी.' कर्टनी के इस वीडियो को टिकटॉक पर 1.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. 

कपल ने साथ शेयर की तस्वीर (Credit: CourtneyLouiseMcVay/Fb)

हालांकि, ट्रोल के अलावा कुछ लोगों ने इस कपल का समर्थन भी किया. लोगों ने कहा कि कपल को ट्रोल की बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए, उन्हें अपनी जिंदगी में खुश रहना चाहिए. एक यूजर ने कहा- अगर आपको वो मिल गया है जो आपका दिल चाहता है, तो यही सबसे ज्यादा मायने रखता है. 

कपल की तस्वीर (Credit: CourtneyLouiseMcVay/Fb)

सोशल मीडिया पर ये कपल अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करता रहता है. कभी वो रेस्टोरेंट में एन्जॉय करते नजर आते हैं, तो कभी बीच किनारे घूमते. वो अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं और आगे भी साथ रहना चाहते हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें