scorecardresearch
 

56 साल के करोड़पति को 23 की लड़की से हुआ प्यार, मिले थे Tinder पर

सोशल मीडिया पर एक कपल का रिलेशनशिप चर्चाओं में है. उम्र में बहुत छोटी होने के बावजूद लड़की, करोड़पति पार्टनर के साथ काफी खुश नजर आती हैं.

X
11 बेडरूम वाले आलीशान घर में रहता है ये कपल (Credit- jeff.winn/Instagram) 11 बेडरूम वाले आलीशान घर में रहता है ये कपल (Credit- jeff.winn/Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गर्लफ्रेंड को कीमती गिफ्ट्स देते रहता है शख्स
  • करीब 2 साल से साथ में है कपल

बॉयफ्रेंड की उम्र 56 साल है, गर्लफ्रेंड 23 की है. दोनों की प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर चर्चा में है. खास बात ये है कि बॉयफ्रेंड काफी अमीर है. लेकिन गर्लफ्रेंड का कहना है कि वह दिवालिया भी हो जाएं तो वह उसे प्रेम करती रहेगी. ये कपल ब्रिटेन में एक महल में रहता है.

बॉयफ्रेंड जेफ विन की मुलाकात गर्लफ्रेंड अलाना लुक से टिंडर पर हुई थी. दो मुलाकातों के बाद ही कपल ने रिलेशनशिप पक्का कर लिया. 33 साल का एज गैप की वजह से कपल को लोगों के सवालों का सामना भी करना पड़ता है. हाल ही में दोनों ने सगाई की है.

अलाना के मुताबिक उन्होंने जेफ से इंगेजमेंट उनके करोड़पति होने की वजह से नहीं, बल्कि प्यार की वजह से की. कपल 11 बेडरूम के आलीशान घर में रहते हैं. जेफ अक्सर गर्लफ्रेंड को कीमती गिफ्टस देते रहते हैं. 

दोनों एक-दूसरे को इतना पसंद करते हैं कि दूसरी डेट पर ही जेफ ने अलाना को डायमंड के इयररिंग गिफ्ट किए थे. एक्सपेंसिव लाइफस्टाइल और महंगे गिफ्ट को लेकर अलाना का कहना है कि वह गोल्ड डिगर नहीं हैं और उनका रिलेशनशिप सच्चा है.

Allana Luke

अलाना की मानें तो जेफ उम्र में उनसे काफी बड़े हैं और कई बार लोग उन्हें अजीब तरीके से देखते हैं. हालांकि, वह अफवाह पर ध्यान नहीं देतीं और जेफ से बहुत प्यार करती हैं.

उन्होंने अपनी  फिलिंग शेयर करते हुए बताया- अगर जेफ के पास कुछ भी ना बचे और वह बैंकरप्ट भी हो जाते हैं तब भी वह उनसे उतना ही प्यार करेंगी.

कपल करीब 2 साल से साथ में हैं. जेफ ने गर्लफ्रेंड को कई एक्सपेंसिव गिफ्ट दिए हैं जैसे रॉलेक्स वॉच, ऑडी, लग्जरी ट्रिप्स. यह लिस्ट बहुत लंबी है. पहले अलाना जहां रेंटेड फ्लैट में रहती थीं, अब उनकी लाइफ पूरी तरह से बदल गई है. क्लीनर से लेकर बारटेंडर तक, हर कोई उनकी सेवा में हाजिर रहता है.

Allana Luke

अलाना के मुताबिक उन्हें यह सब कभी नहीं चाहिए था और वह जेफ के साथ इस चीज का करार करने के लिए भी तैयार हैं कि उनके बाद उनके आलीशान महल की वारिस वह नहीं होंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें