scorecardresearch
 

6 साल की बेटी संग पूल में क्यों खिंचवाई बिकिनी फोटो? जवाब देते हुए रोने लगी एक्ट्रेस

बेटी संग बिकिनी में फोटो वायरल होने के बाद लोगों ने एक्ट्रेस की तीखी आलोचना की. साथ ही उनकी पैरेंटिंग पर भी सवाल उठाए. अब इस मुद्दे पर एक्ट्रेस ने ट्रोल को करारा जवाब दिया है. जवाब देते हुए वो भावुक हो गईं. उन्होंने कहा- मुझे पता है, मैं एक अच्छी मां हूं.

X
एक्ट्रेस कोको ऑस्टिन (pic- Coco Austin/Insta)
एक्ट्रेस कोको ऑस्टिन (pic- Coco Austin/Insta)

6 साल की बेटी के साथ बिकिनी में फोटो वायरल होने के बाद एक एक्ट्रेस को ट्रोल का शिकार होना पड़ा. एक फोटो में वह अपनी बेटी संग एक स्विमिंग पूल में दिखाई दी थीं. इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने एक्ट्रेस की तीखी आलोचना की, साथ ही उनके पैरेंटिंग पर भी सवाल उठाए. 

अब E! News को दिए इंटरव्यू में 43 साल की अमेरिकी एक्ट्रेस कोको ऑस्टिन (Coco Austin) ने इस मुद्दे पर ट्रोल को करारा जवाब दिया है. जवाब देते हुए टीवी स्टार और मॉडल कोको ऑस्टिन भावुक हो गईं. 

उन्होंने कहा- मैं हर समय लोगों की नजर में रहती हूं. आप कभी मेरे बारे में अच्छाई नहीं सुनते, सिवाय बुराई के. लेकिन मुझे पता है कि मैं एक अच्छी मां हूं. यह कहते हुए वह रोने लगीं.

ऑस्टिन ने आगे कहा कि मैंने पिछले 6 वर्षों से बेटी के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया है. अपना करियर सहित सब कुछ दांव पर लगा दिया है. सिर्फ उसकी देखभाल के लिए. मैं बस लोगों से थोड़ा प्यार और सम्मान चाहती हूं. 

बता दें कि कोको ऑस्टिन ने अमेरिका के 64 साल के महशूर रैपर Ice-T से शादी रचाई है. इस मुद्दे पर ऑस्टिन के रैपर पति ने भी उनका साथ दिया. उन्होंने कहा कि आज तक मैं जिन भी लोगों से मिला हूं, उनमें तुम (ऑस्टिन) सबसे अविश्वसनीय हो. तुम सबसे अच्छी मां हो जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Coco (@coco)

जब 6 साल की बेटी संग ऑस्टिन बिकिनी में आई थीं नजर!

दरअसल, बीते जून को ऑस्टिन अपनी 6 वर्षीय बेटी संग Bahamas में छुट्टियां बिताने गई थीं. इस दौरान उन्होंने बिकिनी में अपनी कई फोटोज शेयर की थीं. कुछ फोटोज में ऑस्टिन के साथ उनकी बेटी भी बिकिनी में दिखाई दी. जिसके बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने ऑस्टिन की आलोचना शुरू कर दी.  

कमेंट में कुछ यूजर्स ने लिखा कि बेटी के साथ मां का पहनावा उचित नहीं था, जबकि कुछ ने कहा कि पूल में दूसरे बच्चे भी थे, उनका तो ध्यान रखना चाहिए था. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें