scorecardresearch
 

अचानक 'धरती फटी' और 7 महिलाएं अंदर समा गईं! VIDEO

डांस करने के दौरान सात महिलाएं अचानक सिंकहोल में गिर गईं. इसके बाद स्थानीय लोगों ने महिलाओं को बाहर निकाला. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है. एक महिला ने बताया कि बर्थडे समारोह मनाने के लिए महिलाएं वहां इकट्ठा हुई थीं. इसी दौरान अचानक जमीन में गड्ढा हो गया और महिलाएं गिर पड़ीं.

X
डांस करते हुए सिंकहोल में गिरीं महिलाएं (Credit:@raiodesollau/Tiktok)
डांस करते हुए सिंकहोल में गिरीं महिलाएं (Credit:@raiodesollau/Tiktok)

जन्‍मदिन की पार्टी के दौरान डांस कर रहीं 7 महिलाओं का एक समूह अचानक ही गड्ढे में गिर गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि ये महिलाएं अचानक ही धरती में समा गईं. इसके बाद पार्टी में मौजूद लोग चीखने-चिल्‍लाने लगे. इन लोगों ने ही महिलाओं को गड्ढे से बाहर निकाला. हालांकि, वीडियो में कुछ लोग हंसते हुए भी नजर आ रहे हैं.

'न्‍यूयॉर्क पोस्‍ट' के मुताबिक, जन्‍मदिन की पार्टी ब्राजील के अलागोइनहास शहर में चल रही थी. वायरल वीडियो के बारे में CEN से बात करते हुए एपिलेटर गैब्रिएला कारवाल्‍हो ने बताया कि हम लोग सिंकहोल के ऊपर खड़े होकर पुर्तगाली सॉन्‍ग 'Tem Cabaré Essa Noite' पर डांस कर रहे थे, अचानक ही हम गड्ढे में गिर पड़े.

गैब्रिएला ने बताया कि उनके दोस्त, उनकी दादी की जन्‍मदिन की पार्टी के लिए इकट्ठे हुए थे. उन्होंने बताया कि गड्ढे में गिरने पर किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई. 

घटना के बाद सिंकहोल की मरम्‍मत करने के लिए मजदूरों को बुलाया गया ताकि अगली बार इस तरह का हादसा न हो.

वैसे, कुछ इसी तरह का हादसा फरवरी में तुर्की में सामने आया था, तब एक शख्‍स अचानक ही सिगरेट पीते हुए धरती में समा गया था. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें