scorecardresearch
 

35 साल छोटी लड़की से रिलेशन, 58 साल के बॉस को कंपनी ने निकाला

एक कंपनी ने अपने चेयरमैन को नौकरी से निकाल दिया है. इससे पहले चेयरमैन के कई रोमांटिक वीडियो वायरल हुए थे. टिकटॉक वीडियोज में 35 साल छोटी लड़की संग चेयरमैन रोमांस करते दिखाई दे रहे थे. माना जा रहा है कि इससे कंपनी की छवि खराब हो रही थी.

X
डॉ जेम्‍स इलिंगबोर्ड अपनी गर्लफ्रेंड के साथ (Credit: Tiktok)
डॉ जेम्‍स इलिंगबोर्ड अपनी गर्लफ्रेंड के साथ (Credit: Tiktok)

फार्मास्युटिकल कंपनी Creso Pharma ने चेयरमैन डॉ जेम्‍स इलिंगबोर्ड की उनके पद से छुट्टी कर दी है. 58 साल के जेम्‍स 23 साल की लड़की ब्राइटनी क्‍वाले संग रिलेशनशिप के कारण सोशल मीडिया पर छाए हुए थे. 

माना जा रहा है कि उन्‍होंने जो वीडियो टिकटॉक पर पोस्‍ट किए, इससे कंपनी की छवि को नुकसान पहुंचा. इसी कारण जॉन को नॉन एग्‍जीक्‍यूटिव चेयरमैन के पद से हटा दिया गया. 

जेम्‍स और ब्राइटनी दोनों ही टिकटॉक पर @agegap50 @agegap35 चैनल से रेगुलर अपने वीडियोज अपलोड करते हैं. इनमें कई वीडियोज को तो डेढ़ करोड़ से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं. एक वीडियो में तो जेम्‍स ब्राइटनी पर 50 डॉलर और 100 डॉलर के नोट फेंकते हुए दिख रहे हैं.

दूसरे वीडियो में कपल एजगैप को लेकर चर्चा कर रहा है. जेम्‍स वीडियो में कह रहे हैं, 'एजगैप तो बहुत ज्‍यादा है, लेकिन मैं हमेशा कहता हूं कि प्‍यार तो प्‍यार होता है.' 

एक और वीडियो में जेम्‍स बता रहे हैं कि उनकी चार बेटियां ब्राइटनी को लेकर क्‍या सोचती हैं. जेम्‍स कह रहे हैं, 'दो बेटियां तो उन्‍हें लेकर ठीक हैं. एक अन्‍य बाहर बैठी है. और एक बेटी तो उनका मर्डर करना चाहती है. जो ठीक नहीं है. तुम (ब्राइटनी) मर्डर डिजर्व नहीं करती हो'. 

कई वीडियोज में कपल एक-दूसरे से रजामंद नजर नहीं दिख रहा है. कई वीडियो में तो जेम्‍स इस बात पर ब्राइटनी से लड़ रहे हैं कि वह बहुत ज्‍यादा खर्चा करती हैं. जेम्‍स कह रहे हैं, तुमने तो कहा था कि 1 लाख 30 हजार रुपए खर्चा करोगी पर तुमने 4 लाख रुपए खर्च कर दिए. 

वीडियोज को लेकर दी सफाई 
'ऑस्‍ट्रेलियन फाइनेंशियल रिव्‍यू' से बातचीत में जेम्‍स ने कहा कि Cresco Pharma में उनका जो काम था, वीडियो बनाने से काम में कोई भी व्‍यवधान नहीं पड़ता था. ये वीडियो पूरी तरह से प्राइवेट हैं. जेम्‍स ने यह भी कहा कि उनकी पार्टनर उनके साथ में हैं. कपल की मुलाकात कसीनो में हुई थी. 

'हमें चाइनीज पसंद नहीं'
डॉ जेम्‍स एक वीडियो को लेकर विवादों में भी आ गए थे. उन्‍होंने इस टिकटॉक वीडियो में कहा था कि हमें चाइनीज पसंद नहीं हैं. हालांकि, Cresco Pharma ने उनके निकालने की वजह नहीं बताई है, पर माना यही जा रहा है कि उनके वीडियोज की वजह से उनकी कंपनी से छुट्टी कर दी गई है. कंपनी ने जेम्‍स की सर्विस के लिए उन्‍हें धन्‍यवाद कहा है. 

Cresco Pharma की पहचान 'ग्‍लोबल मेडिसिनल कैनीबिज इनोवेटर' के तौर पर है जो लोगों और जानवरों के लिए गांजे से बने लाइफस्‍टाइल प्रोडक्‍ट बनाती है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें