scorecardresearch
 

3 फीट की लड़की को 3 फीट के ही लड़के से हुआ इश्क! ऐसी है Love Life

एक कपल अपनी लंबाई कम होने की वजह से चर्चा में है. कपल को आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ा, इसके बावजूद जिंदादिली से कपल अपनी जिंदगी जी रहा है. अपनी जिंदगी के कई अनछुए पहलुओं के बारे में कपल ने एक यूट्यूब वीडियो में बात की. उनका वीडियो वायरल हो गया है.

X
पाकिस्‍तानी कपल का वीडियो काफी चर्चा में है (Credit: Social Click / YouTube )
पाकिस्‍तानी कपल का वीडियो काफी चर्चा में है (Credit: Social Click / YouTube )

पाकिस्‍तान में रहने वाले पति-पत्‍नी अपनी कम लंबाई की वजह से चर्चा में है. जुर्मत और नबीला, दोनों की लंबाई 3-3 फीट है. हाल ही में एक यूट्यूब वीडियो में उन्होंने अपनी लव स्टोरी शेयर की है.

हालांकि, कपल की शादी को दो साल से ज्‍यादा का समय बीत चुका है. कपल ने वीडियो में बताया कि उन्‍हें रोजमर्रा की जिंदगी में तंगहाली भी देखी है. इसके बावजूद दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं.

आखिर जुर्मत कैसे नबीला से मिले? जुर्मत बोले- रेस्‍टोरेंट में नबीला की बहन ने उन्‍हें पहली बार देखा. खाना खाने के बाद नबीला की बहन ने उनसे पूछा था कि क्‍या उनकी शादी हुई है? इस पर उन्‍होंने जवाब में 'ना' कहा. 

नबीला की बहन, उनका मोबाइल नंबर ले गई थीं. दो दिन के बाद उनका फोन आया और उन्‍होंने तब पहली बार इनके (नबीला) बारे में बताया और शादी को लेकर बात की. उन्‍होंने नबीला के फोटो भी भेजे. जब फोटो आए तो कैसा लगा? इस पर जुर्मत बोले- वह अलग ही फीलिंग थी. वहीं, नबीला ने कहा कि जब उन्‍होंने जुर्मत के फोटो देखे तो यह बहुत ही प्‍यारे लगे थे.

नबीला और जुर्मत ने बताया कि उनके पास रिश्‍ते तो पहले भी आए थे, लेकिन कहीं से कोई बात नहीं बनी. कुछ रिश्‍ते ऐसे भी रहे, जो उन्‍हें पसंद नहीं आए.

हर पसंद करते हैं पूरी
नबीला ने वीडियो में अपली लवलाइफ को लेकर तमाम बातें की. बोलीं- अगर वह इनको आसपास नजर ना आएं तो ये घर सिर पर उठा लेते हैं. यह घर के काम में हाथ बंटाते हैं. हर चीज का ख्‍याल रखते हैं, अगर कोई चीज पसंद आ जाए और इनकी जेब इजाजत ना भी दे, तो भी पूरा करने की कोशिश करते हैं. 

क्‍या लंबाई की वजह से होती है दिक्‍कत?
नबीला ने इंटरव्‍यू के दौरान यह बात मानी कि लंबाई कम होने की वजह से कुछ कामों में दिक्‍कत होती है. लेकिन, हम दोनों मिलकर सारे काम कर लेते हैं. कपल ने बताया कि हम दोनों में कभी भी लड़ाई नहीं होती है. जुर्मत ने बताया कि अगर नाराजगी होती है तो वह गाना गा देते हैं. जुर्मत ने वीडियो में बताया कि नबीला को खाने में बिरयानी, दही भल्‍ले और शोरमा पसंद है.

दोनों को जब खराब समय देखना पड़ा
जुर्मत ने बताया कि वह रेस्‍टोरेंट में डोरमैन के तौर पर काम करते हैं. यहां उन्‍हें 12 हजार रुपए सैलरी के मिलते हैं. ड्यूटी 12 घंटे की है.

नबीला ने बताया कि उनका एक बेटा भी हुआ था, लेकिन उसकी मौत हो गई थी. यह बात कहते हुए वह फफककर रोने लगीं. बोलीं- डॉक्‍टर ने उन्‍हें तब कहा था कि अच्‍छी खुराक लें. लेकिन, हालात ऐसे थे कि वह ऐसा ना कर सकीं. नबीला ने वीडियो में कहा कि वह किसी के सामने हाथ नहीं फैला सकतीं, लेकिन वह चाहती हैं कि वह अपने शौहर की मदद करें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें