scorecardresearch
 

50 साल के शख्स को दिल दे बैठी 21 साल की लड़की, मां-बाप हुए नाराज तो...

कपल ने बताया कि 29 साल के एज गैप के कारण लोग उन्हें ट्रोल करते हैं, लेकिन इससे बेपरवाह वो एक दूसरे को प्यार करने में व्यस्त हैं. कपल ने अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की है. साथ ही ट्रोल को जवाब दिया है. लड़की के मुताबिक, जब माता-पिता को उसके रिलेशनशिप के बारे में पता पता चला था तो वे भड़क उठे थे.

X
सुर्खियों में नताली नोबल और बॉबी लिंडसे की जोड़ी (Pic- Insta)
सुर्खियों में नताली नोबल और बॉबी लिंडसे की जोड़ी (Pic- Insta)

21 साल की एक लड़की को 50 साल के कोच से प्यार हो गया. लेकिन जब उसने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया तो 29 साल के एज गैप के कारण लोग उसे ट्रोल करने लगे. ऐसे में 21 साल की नताली नोबल ने ट्रोल को जवाब दिया है. साथी ही उन्होंने अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की है. 

बता दें कि सोशल मीडिया पर 21 साल की नताली नोबल और 50 साल के बॉबी लिंडसे की जोड़ी सुर्खियों में है. दोनों अमेरिका के Kentucky में एक साथ रहते हैं और अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं. हाल ही में नताली ने अपने TikTok अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड कर बताया कि कैसे एज गैप के कारण लोग उन्हें भला-बुरा कहते हैं. 

कपल ने बताया कि 29 साल के एज गैप के कारण लोग उन्हें ट्रोल करते हैं, लेकिन इससे बेपरवाह वो एक दूसरे को प्यार करने में व्यस्त हैं. नताली का कहना है कि उम्र तो बस महज एक नंबर है. नताली ने हाल ही में ट्रोल पर पलटवार करते हुए कहा- 'मैं 21 साल की हूं और अपने फैसले खुद लेने में पूरी तरह सक्षम हूं. हम अपनी जिंदगी जी रहे हैं और आप लोग अपनी जिएं.' 

29 साल बड़े कोच को दिल बैठीं नताली 

द सन के मुताबिक, नताली और बॉबी की पहली मुलाकात साल 2015 में हुई थी. तब नताली बॉबी के पास टेनिस सीखने जाती थीं यानी बॉबी उनके कोच थे. 

नताली कहती हैं कि उस वक्त हमारे बीच ऐसी कोई फीलिंग नहीं थी. लेकिन कुछ ही दिनों में हम एक दूसरे के करीब आने लगे. हमें साथ रहना, बातें करना, घूमना अच्छा लगने लगा. बाद में हम दोनों एक साथ रही हने लगे. 

माता-पिता हो गए थे नाराज 

नताली के मुताबिक, जब माता-पिता को मेरे रिलेशनशिप के बारे में पता पता चला तो वे भड़क उठे. नताली की मां ने तो उसके 50 साल के बॉयफ्रेंड बॉबी से बात कर उसे अल्टीमेटम दे दिया. मां ने बॉबी को बेटी से अलग होने के लिए कह दिया. वहीं, पिता ने नताली को 'दिमागी इलाज' कराने की नसीहत दे डाली. 

हालांकि, इन सबका का नताली पर कोई असर नहीं हुआ और वो बॉबी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रहीं. नताली का यह रिश्ता उनके परिवार और दोस्तों के लिए एक झटके जैसा था. रिपोर्ट के मुताबिक, नताली के माता-पिता तलाक ले चुके हैं और काफी समय से अलग-अलग रह रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें