scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

नौकरी से निकाले जाने पर गुस्साए शख्स ने पूरे स्टोर को कार से रौंदा

 Walmart
  • 1/5

नौकरी से निकाला जाना किसी भी शख्स के लिए अपमानजनक होता है. कुछ लोग चुपचाप वहां से चले जाते हैं जबकि कुछ लोग इस अपमान को बर्दाश्त नहीं कर पाते और अपने नियोक्ता (कंपनी) से बदला लेने की कोशिश करते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका में जहां एक शख्स को जब वॉलमार्ट ने नौकरी से निकाल दिया तो उसने गुस्से में स्टोर के गेट को तोड़ते हुए अंदर अपनी कार घुसा दी और ऑउटलेट को रौंदने की कोशिश की.  (तस्वीर- Concord Police Dept)


 

 Walmart
  • 2/5

घटना अमेरिका के उत्तरी कैरोलिना के कॉनकॉर्ड में थंडर रोड पर स्थित वॉलमॉर्ट स्टोर की है. 32 साल के आरोपी ने अपनी कार को गुस्से में स्टोर के अंदर गेट को तोड़ते हुए घुसा दिया और सबकुछ रौंदने की कोशिश करने लगा. पुलिस ने वहां पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि उस शख्स पर एक सरकारी अधिकारी पर घातक हथियार से हमला करने और स्टोर को नुकसान पहुंचाने के आरोप थे. (तस्वीर- Concord Police Dept)

 Walmart
  • 3/5

अमेरिका के fox5ny.com न्यूज के मुताबिक आरोपी का नाम जेंट्री है जो नौकरी से निकाले जाने के बाद वॉलमार्ट के खिलाफ काफी गुस्से में था और बदला लेना चाहता था. नौकरी से हटाए जाने के बाद वह अपने घर लौटा और अगली सुबह अपनी कार से स्टोर पर लौटा और उसे सीधा प्रवेश द्वार तोड़ते हुए अंदर लेकर चला गया.  (तस्वीर- Concord Police Dept)

 Walmart
  • 4/5

कॉनकॉर्ड पुलिस विभाग ने अपने फेसबुक पेज पर इसकी जानकारी दी है. पुलिस विज्ञप्ति में कहा गया है कि जब दुकान में पुलिस टीम पहुंची तो जेंट्री उस वक्त कार चला रहा था और सामानों को रौंद रहा था. (तस्वीर- Concord Police Dept)

 Walmart
  • 5/5

पुलिस की तरफ से स्टोर को हुए नुकसान और आरोपी जेंट्री की तस्वीर भी साझा की गई है. पुलिस के अनुसार दुकान के अंदर किसी को भी चोट नहीं आई लेकिन बहुत सारा माल क्षतिग्रस्त हो गया. (तस्वीर- Concord Police Dept)