scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

नाश्ता बनाने किचन गई महिला, तभी टोस्टर के पीछे से निकल आया जहरीला सांप

टोस्टर के पीछे से निकला जहरीला सांप
  • 1/5

जरा सोचिए आप सुबह के पहले निवाले के लिए किचन में नाश्ता बनाने जाएं और  टोस्ट बनाते हुए टोस्टर के पीछे से जहरीला सांप निकल आए तो आपकी क्या हालत होगी. कुछ ऐसा ही हुआ ऑस्ट्रेलिया में, जहां एक महिला किचन में सांप मिलने से बुरी तरह डर गई. (तस्वीर- facebook/brisbane north snake catchers and relocation)

टोस्टर के पीछे से निकला जहरीला सांप
  • 2/5

द डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने जैसे ही टोस्टर में ब्रेड डाला पीछे से जहरीला सांप निकल आया. वो सांप Red Bellied नस्ल का था जिसे ऑस्ट्रेलिया में जहरीले सांपों में से एक माना जाता है. (तस्वीर- facebook/brisbane north snake catchers and relocation)

टोस्टर के पीछे से निकला जहरीला सांप
  • 3/5

सांप को देखने के बाद महिला बिल्कुल शांत हो गई ताकि सांप उसपर हमला ना कर दे. इसके बाद महिला के परिवार ने सांप पकड़ने वाली एजेंसी को बुलाया. ऑस्ट्रेलिया के brisbane north snake catchers and relocation विभाग से लोग आए और उस सांप को वहां से निकालकर ले गए. विभाग ने अपने फेसबुक पेज पर भी घटना की जानकारी दी है और तस्वीरें शेयर की है.  (तस्वीर- facebook/brisbane north snake catchers and relocation)

टोस्टर के पीछे से निकला जहरीला सांप
  • 4/5

स्नेक चेकिंग सेवा ने लिखा है कि अगर इन सांपों को परेशान किया जाता है तो यह काटने में सक्षम होते हैं. घर के मालिक स्टीवन ब्राउन ने कहा,  यह विशेष सर्प काफी छोटा था, लेकिन यह बेहद खतरनाक होता है. 'यह लगभग 80 सेमी लंबा था, लेकिन ये निश्चित रूप से परिवार के लिए समस्या बन सकता था.  (तस्वीर- facebook/brisbane north snake catchers and relocation)

टोस्टर के पीछे से निकला जहरीला सांप
  • 5/5

विशेषज्ञों के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया में गर्मी बढ़ने के साथ ही इस मौसम में सांप के मिलने का सिलसिला शुरू हो जाता है क्योंकि वो जंगल छोड़कर ठंडी जगह की तलाश में रिहायशी इलाकों की तरफ आ जाते हैं. वहीं महिला ने बताया कि उसके किचन के पीछे वाली खिड़की खुली हुई थी जिस वजह से सांप को घर के अंदर आने का मौका मिल गया. (तस्वीर- facebook/brisbane north snake catchers and relocation)