scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

चाहिए ऐसी दुल्हन जिसे ना हो सोशल मीडिया की लत, विज्ञापन हुआ वायरल

 विज्ञापन हुआ वायरल
  • 1/5

कंपनियां अपने उत्पाद बेचने के लिए और लोग रिश्तों के लिए सोशल मीडिया पर विज्ञापन देते हैं जो आम बात है लेकिन एक परिवार ने बहू के लिए ऐसा विज्ञापन दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. उन्हें अपनी होने वाली बहू की हर आदत मंजूर है लेकिन शर्त बस एक है कि उसे सोशल मीडिया की आदत नहीं होनी चाहिए.

 विज्ञापन हुआ वायरल
  • 2/5

आमतौर पर जब वैवाहिक विज्ञापन दिए जाते हैं उसमें मांग होती है कि संभावित दुल्हन 'लंबी, पतली और गोरी' होनी चाहिए लेकिन ऐसा लगता है कि बदलती दुनिया के साथ ही योग्य दुल्हनों के लिए कुछ मानदंड भी बदल रहे हैं.

 विज्ञापन हुआ वायरल
  • 3/5

नितिन सांगवान नाम के एक IAS अधिकारी ने ट्विटर पर अखबार में छपी एक मैट्रिमोनियल ऐड की तस्वीर पोस्ट की थी. विज्ञापन में लिखा गया है कि दुल्हन 'सुंदर, लंबी, पतली जैसी कोई मांग नहीं है बस दुल्हन को सोशल मीडिया की लत नहीं होनी चाहिए. 

 विज्ञापन हुआ वायरल
  • 4/5

इस विज्ञापन को लेकर अधिकारी ने कैप्शन में लिखा है कि भावी दुल्हन / दूल्हे कृपया ध्यान दें. शादी के मानदंड बदल रहे हैं. '

 विज्ञापन हुआ वायरल
  • 5/5

यह विज्ञापन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग इस पर फनी कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि लोगों के सोशल मीडिया और स्मार्टफोन इस्तेमाल करने की लत में दिनोदिन इजाफा होता जा रहा है.