scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

'पोर्न न दिखाओ, ढको', बीच पर छुट्टी मना रहीं बिकिनी गर्ल्स से भिड़ा शख्स

bikini girls beach
  • 1/8

अमेरिका में एक शख्स समुद्र तट (Beach) पर बिकिनी पहने लड़कियों (Bikini Girls) से भिड़ गया. उसने लड़कियों पर बीच पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया. उनके पहनावे पर आपत्ति जताते हुए शख्स लड़कियों से बहस करने लगा. इस बीच एक लड़की ने उसकी इस हरकत का वीडियो बना लिया, और उसे अपने TikTok अकाउंट पर अपलोड कर दिया. 

bikini girls beach
  • 2/8

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, मिया और उसकी 8 दोस्त कोलोराडो (Colorado) के फोर्ट कॉलिन्स (Fort Collins Beach) बीच पर बिकिनी में लेटी हुई थीं. इसी दौरान लोगान डोर्न (Logan Dorn) नाम का एक शख्स वहां पहुंचता है और उनके स्विम सूट्स (Swimsuits) पहनने को लेकर उनसे बहस करने लगता है.

bikini girls beach
  • 3/8

बहस के दौरान वो कहता है कि बीच पर स्विमिंग सूट पहने लड़कियों की वजह से बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है. समाज में भी इसका गलत संदेश जा रहा है. 

bikini girls beach
  • 4/8

इतना ही नहीं लोगान ने बिकिनी की तुलना पोर्नोग्राफी (Pornographic) से कर डाली. उसने 'अश्लील प्रदर्शन' नहीं करने की सलाह दी. बहस के दौरान लड़कियों ने आपत्ति जताई. 

bikini girls beach
  • 5/8

एक लड़की ने कहा कि उसे अपनी पसंद की पोशाक पहनने की आजादी है. उसे बीच पर अकेला छोड़ दिया जाए. लेकिन लोगान बहस जारी रखता है और लड़कियों के कपड़ों पर आपत्ति जताता है. 

bikini girls beach
  • 6/8

इस दौरान मिया नाम की लड़की इस पूरे वाकये का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लेती है. और फिर इसे अपने टिकटॉक अकाउंट @ggarbagefairy पर अपलोड भी कर देती है. 

bikini girls beach
  • 7/8

बीच पर हुए विवाद का ये वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है, जिसे लाखों देख चुके हैं. वीडियो को सोशल साइट Reddit पर भी शेयर किया जा चुका है. जहां लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. (बीच की सांकेतिक फ़ोटो- गेटी)
 

bikini girls beach
  • 8/8

लड़कियों के बिकिनी पहनने पर टोकने वाला शख्स लोगान यूजर्स के निशाने पर आ गया है. उसे लड़कियों से माफी मांगने के लिए भी कहा जा रहा है. हालांकि, लोगान ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि बीच पर मेरे साथ परिवार के अलग-अलग उम्र के सदस्यों के साथ बच्चे भी थे. लड़कियों की ड्रेस देखकर उनपर गलत असर पड़ रहा था, इसलिए मुझे गुस्सा आया. लोगान ने कहा है कि वो माफी नहीं मांगेगा.