scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

खोपड़ी जैसा दिखना था इसलिए कटवाए कान, टैटू और पीयर्सिंग से भरा शरीर

modifying body Cut his ear
  • 1/6

अजीबोगरीब हरकत करने में लोग बाज नहीं आते. दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो अपने शरीर के साथ अलग-अलग तरह से बदलाव करते रहते हैं. कुछ लोग तो ऐसे होते हैं जो सारी सीमाएं पार कर देते हैं. जर्मनी में रहने वाले 39 साल के सैंड्रो ऐसे ही एक शख्स हैं. सैंड्रो ने पिछले 17 साल में कई बार अपनी बॉडी में मॉडिफिकेशन कराया है. 

modifying body Cut his ear
  • 2/6

सैंड्रो जर्मनी के फिन्स्टरवाल्डे में रहते हैं. शरीर के साथ बदलाव में कई टैटू और पियर्सिंग शामिल है. सबसे बड़ा बदलाव जो उन्होंने किया वो है अपना कान कटवाना. उन्होंने कान इसलिए कटवाए ताकि वो नरमुंड की तरह दिखाई दे सकें. सैंड्रों ने अपने कटे हुए कान को किचन में एक डिब्बे में रखा हुआ है. उसके यहां आने वाले मेहमानों को भी वो अपने ये कटे हुए कान दिखाते है. सैंड्रो की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

modifying body Cut his ear
  • 3/6

सैंड्रो खुद बेरोजगार हैं. वो बीते 13 साल में 17 बॉडी मोडिफिकेशन करवा चुके हैं. इसमें अपने कान कटवाना भी शामिल है. सैंड्रो ने अपनी बॉडी मोडिफिकेशन में 5.84 लाख से ज्यादा रुपये खर्च कर दिए हैं. इस टैटू एडिक्ट को अपनी बॉडी में बदलाव करने की अजीबोगरीब आदत है.

modifying body Cut his ear
  • 4/6

सैंड्रो को बचपन से अपना सिर खोपड़ी जैसा दिखाने का शौक था. इस कारण उसने अपने कान कटवा दिए. सैंड्रो को सोशल मीडिया पर मिस्टर स्कल फेस के नाम से जाना जाता है. उसका कहना है कि ऐसा करने से उसका आत्मविश्वास बढ़ता है. वह निडर होकर लोगों के बीच घूमता है. जब लोग उसे देखते हैं तो उसे बेहद अच्छा लगता है. 

modifying body Cut his ear
  • 5/6

सैंड्रो ने सबसे पहले साल 2007 में बॉडी मोडिफिकेशन कराया था. जब उसने टीवी पर एक शख्स को उसके सिर पर सींग के साथ देखा था. इसके बाद तो उसने अपने सिर, हाथों और यहां तक की अपनी कलाई के अंदर चिप्स डलवा लिए. अब उसने अपने जीभ को भी बीच से कटवा दिया है. 

modifying body Cut his ear
  • 6/6

सैंड्रो बेरोजगार है लेकिन इंस्टाग्राम पर उसके पोस्ट के साथ उसकी अच्छी कमाई हो जाती है. उसके लुक की वजह से उसे कई जगहों से नौकरी से निकाल दिया गया. हालांकि, सैंड्रों को इसका दुख नहीं है.