scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

प्यार का इजहार करने के लिए शख्स ने लिया तोते का सहारा, फिर हुआ ये...

प्यार का इजहार
  • 1/5

प्यार का इजहार करने के लिए प्रेमी-प्रेमिका अलग-अलग तरीका अपनाते हैं. इसी क्रम में ऑस्ट्रेलिया में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए तोते का सहारा लिया और फिर अपनी पार्टनर को प्रपोज करने लगे. लेकिन इस दौरान जो हुआ वो जानकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. (सभी तस्वीरें- Australia Zoo)

प्यार का इजहार
  • 2/5

ऑस्ट्रेलियन कपल Jesse और Erin एक दूसरे से प्यार करते थे और Jesse ने अपनी गर्लफ्रेंड erin को शादी के लिए प्रपोज किया जिसके लिए उन्होंने एक तोते की मदद ली. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे तोता लड़की के हाथ पर आकर बैठ जाता है और जैसे ही Erin अपने पॉकेट से पांच डॉलर निकालती है तोता हाथ में उसे एक पर्ची देकर उड़ जाता है. पर्ची को पढ़ने के बाद लड़की हैरान हो जाती है क्योंकि उसमें शादी का प्रस्ताव होता है.

प्यार का इजहार
  • 3/5

इसके बाद महिला का प्रेमी Jesse तुरंत घुटनों पर बैठकर  Erin को प्रपोज करता है. लड़की के हां बोलते ही वहां मौजूद भीड़ चिल्ला उठती और लोग तालियां बजाने लगते हैं.

प्यार का इजहार
  • 4/5

इस वीडियो को ऑस्ट्रेलिया जू नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है जिसके बाद देखते ही देखते यह वायरल हो गया. लोग अब इस वीडियो पर कमेंट कर प्रेमी जोड़े को बधाई दे रहे हैं.
 

प्यार का इजहार
  • 5/5

जू की तरफ से इस खास मौके पर लिखा गया, हमारे मेहमानों, जेसी और एरिन को बधाई, जिन्होंने इस साल उन खास पलों की प्लानिंग की? आप के इन पलों को यादगार बनाने के लिए हमारी पूरी टीम आपकी मदद करेगी.