scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

खूबसूरत मॉडल जो दुनिया के सबसे खूंखार ड्रग माफिया को दिल दे बैठी

Emma coronel
  • 1/6

दुनिया के सबसे खतरनाक ड्रग लॉर्ड वाकीन गुजमैन उर्फ एल चापो की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एमा कोरोनेल एसपुरो को अमेरिका में गिरफ्तार किया गया है और वे पूर्व ब्यूटी क्वीन रह चुकी हैं. एमा को वर्जीनिया के एक इंटरनेशनल एयरपोर्ट से अरेस्ट किया गया और उस पर आरोप है कि उन्होंने कोकीन, हेरोइन जैसे खतरनाक ड्रग्स की सप्लाई कराई है. इसके अलावा वे अपने ड्रग लॉर्ड के साथ अपने रिश्तों को लेकर भी चर्चा में रही हैं. 

Emma coronel
  • 2/6


31 साल की एमा के पास अमेरिकन और मेक्सिको की सिटिजनशिप है. एमा पर ड्रग्स सप्लाई के अलावा आरोप है कि उन्होंने साल 2015 में अपने पति को जेल से रिहा कराने की साजिश रची थी. एमा के पिता साल 2017 में ड्रग ट्रैफिकिंग के चलते जेल जा चुके हैं. उनका बचपन मेक्सिको में डुरांगों के पहाड़ों में बीता. एमा की एल चापो से साल 2007 में मुलाकात हुई थी. उसी साल एमा के 18 साल होने पर दोनों ने शादी रचा ली थी. 

Emma coronel
  • 3/6

एमा की दो जुड़वां लड़कियां हैं. शादी के बाद गुजमेन ने अपनी ज्यादातर जिंदगी जेल में या ऐशो-आराम में बिताई है.  लॉस एजेंलेस टाइम्स के साथ बातचीत में एमा ने गुज़मेन के साथ पहली मुलाकात पर बात की थी. उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है कि उसके बोलने के अंदाज, उसका मेरा ख्याल रखने का अंदाज मुझे पसंद आया था. 

Emma coronel
  • 4/6


उन्होंने आगे कहा कि 'पहली मुलाकात के बाद हम दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई थी. वो लोगों से जिस तरह से मिलता था, वे गुजमैन से काफी इंप्रेस हो जाते थे.' जहां एल चापो अपने ट्रायल का इंतजार कर रहा है वहीं एमा अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के सहारे सुर्खियों में रहती हैं. साल 2018 में अपनी बेटियों के बर्थ डे पर एमा ने अपनी हवेली की तस्वीरें शेयर की थीं और अपनी हवेली की झलक दिखाई थी. 

Emma coronel
  • 5/6

साल 2019 में एल चापो के जेल जाने के दो हफ्तों के भीतर ही एमा ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें केक नजर आया था. एमा के इस पोस्ट को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. इसी साल एमा ने एल चापो की लोकप्रियता भुनाते हुए एक कपड़ों का ब्रैंड शुरू किया था. बता दें कि एल चापो पर कई गंभीर आरोप हैं जिनमें ड्रग्स की तस्करी, हत्या, किडनैपिंग, रेप जैसे कई जघन्य अपराध शामिल हैं.

Emma coronel
  • 6/6

एमा माफिया के परिवारों पर आधारित एक रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं. एमा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे एक सामान्य महिला हैं और ये बेहद दुखद है कि लोग हमें जाने बिना भी हमारे बारे में बुरी चीजें सोचते हैं. मीडिया में एमा गुजमेन के साथ अपने रिश्तों को लेकर काफी ओपन रही हैं और वे कहती रही हैं कि उनकी प्राथमिकता अपने बच्चों की देखभाल करना है. (सभी फोटो क्रेडिट: Getty Images)