scorecardresearch
 

23 अप्रैल को भारत में Mi 11 Ultra के साथ आएगा Mi 11X, पढ़ें क्या होगा खास

Xiaomi भारत में इस महीने कुछ नए स्मार्टपोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है. इनमें Mi 11 Ultra सहित Mi 11X सीरीज शामिल हैं.

Mi 11X series teaser Mi 11X series teaser
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 23 अप्रैल को Xiaomi के दो हाई एंड फोन भारत आएंगे.
  • Mi 11 Ultra के साथ Mi 11X भी लॉन्च किया जा सकता है.

Xiaomi ने हाल ही में ये कन्फर्म किया है कि 23 अप्रैल को भारत में Mi 11 Ultra लॉन्च किया जाएगा. Mi 11 Ultra की खासियत इसका कैमरा सेटअप है. हालांकि 23 अप्रैल को भारत में Mi 11 Ultra के अलावा भी शाओमी के स्मार्टफोन लॉन्च होंगे. 
 
Xiaomi की तरफ से एक टीजर जारी किया गया है. इस नए टीजर से ये साफ है कि कंपनी भारत में Mi 11X पेश करेगी. 

शाओमी इंडिया हेड मनु कुमार जैन ने एक टीजर पोस्ट किया है. इस टीजर में कहा गया है कि Xiaomi X फ्लैगशिप भारत आ रहा है, इस भारत के लिए खास तौर पर कस्टमाइज किया गया है. 

उम्मीद ये है कि भारत में कंपनी Redmi K40 और Redmi K40 Pro को Mi 11X या Mi 11X Pro के नाम से लॉन्च करेगी. 

अगर Mi 11X को कंपनी भारत में Redmi K40 के रिब्रांड वर्जन के तौर पर लाती है तो इसकी कीमत ज्यादा नहीं होगी. कंपनी चाहेगी कि इसकी कीमत 30 से 35 हजार रुपये के अंदर ही रहे. 

Mi 11X  में दिए जाने वाले स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की OLED डिस्प्ले दी जाएगी. 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी होगा. फोन में ट्रिपल रियर कैमरे दिए जाएंगे. प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का होगा. 

Mi 11X में कंपनी Qualcomm Snapdragon 870G प्रोसेसर देगी. हालांकि अगर कंपनी इसमें Snapdragon 888 चिपसेट भी दे तो हैरानी की बात नहीं होगी. 

इसके अलावा ये भी मुमकिन है कि इस फोन का एक ही स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च किया जाए. इस स्मार्टफोन के साथ 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जाएगा. 

 

TAGS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें