scorecardresearch
 

Xiaomi ने भारत में 249 रुपये में लॉन्च किया ये नया प्रोडक्ट, जानें डिटेल

Xiaomi SonicCharge 2.0 केबल को भारत में बुधवार को लॉन्च किया गया. केबल बिल्कुल नई नहीं है. क्योंकि ये Mi 33W SonicCharge 2.0 चार्जर के साथ आती है.

Photo For Representation Photo For Representation
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शाओमी ने एक ट्वीट पर ये जानकारी दी है कि केबल की पहली सेल जल्द होगी
  • ये केबल 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है

Xiaomi SonicCharge 2.0 केबल को भारत में बुधवार को लॉन्च किया गया. केबल बिल्कुल नई नहीं है. क्योंकि ये Mi 33W SonicCharge 2.0 चार्जर के साथ आती है. लेकिन अब इसे अलग से भी बेचा जा रहा है. 100cm (1 मीटर) लंबी केबल 33W फास्ट चार्जिंग और फास्ट डेटा ट्रांसफर को सपोर्ट करती है. Xiaomi ने पिछले साल नवंबर में Mi 33W SonicCharge 2.0 को लॉन्च किया था.

Xiaomi SonicCharge 2.0 केबल की कीमत 249 रुपये रखी गई है. शाओमी ने एक ट्वीट पर ये जानकारी दी है कि केबल की पहली सेल जल्द होगी और ग्राहक इसे शाओमी की वेबसाइट, मी होम, मी स्टोर, मी स्टूडियोज और दूसरे ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद पाएंगे. SonicCharge 2.0 को ग्राहक सिंगल वाइट कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे. शाओमी 6 महीने की वारंटी भी देगा.

Xiaomi SonicCharge 2.0 Cable के स्पेसिफिकेशन्स

ये केबल 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. ये USB Type-C केबल 480Mbps तक फास्ट डेटा ट्रांसफर को भी सपोर्ट करती है. ये केबल 1 मीटर लंबी है और इसे ड्यूरेबल और टैंगल-फ्री डिजाइन वाला बनाया गया है.

इस केबल एक एंड में USB Type-A कनेक्टर और दूसरे एंड में USB Type-C कनेक्टर दिया गया है. शाओमी ने कहा कि इस केबल की कई बार क्वालिटी टेस्टिंग की गई है और इसमें एक मल्टी-लेयर प्रोटेक्शन भी दिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें