scorecardresearch
 

Vivo Y01A हुआ लॉन्च, बेहद कम कीमत पर आता है 5000mAh बैटरी वाला फोन, जानिए डिटेल्स

Vivo New Phone: वीवो ने नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो आकर्षक कीमत पर आता है. कंपनी ने इस फोन को 5000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया है. इसमें सिंगल रैम और स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन का ऑप्शन दिया गया है. हैंडसेट एंट्री लेवल बजट सेगमेंट में आता है. आइए जानते हैं इस अफोर्डेबल स्मार्टफोन की कीमत और दूसरे फीचर्स.

X
Vivo ने लॉन्च किया है नया बजट स्मार्टफोन
Vivo ने लॉन्च किया है नया बजट स्मार्टफोन

Vivo ने नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. Vivo Y01A को कंपनी ने एंट्री लेवल बजट सेगमेंट में लॉन्च किया है. ये स्मार्टफोन 8MP के रियर और 5MP के फ्रंट कैमरा सेटअप के साथ आता है. फोन दो कलर ऑप्शन और सिर्फ एक रैम व स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन में उपलब्ध होगा. 

हैंडसेट MediaTek Helio P35 प्रोसेसर के साथ आता है. डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है. इसमें डुअल सिम का सपोर्ट मिलता है. कंपनी ने इस हैंडसेट को थाईलैंड में लॉन्च किया है. आइए जानते हैं इसकी कीमत और दूसरे फीचर्स. 

Vivo Y01A की कीमत और उपलब्धता  

वीवो ने इस हैंडसेट को थाईलैंड में लॉन्च किया है. Vivo Y01A स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट पर THB 3,999 (लगभग 9,100 रुपये) की कीमत पर लिस्ट है. थाईलैंड में ये सबसे सस्ते स्मार्टफोन्स की कैटेगरी में आता है. कंपनी ने इस डिवाइस को दो कलर ऑप्शन सफायर ब्लू और एलिगेंट ब्लैक में लॉन्च किया है. 

भारत में इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है. हालांकि, इस डिवाइस को BIS वेबसाइट के डेटा बेस में स्पॉट किया गया है, जो इसकी भारत में लॉन्चिंग की ओर इशारा करता है. 

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स? 

Vivo Y01A डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है. फोन में  6.51-inch का IPS डिस्प्ले दिया गया है, जो HD+ रेज्योलूशन के साथ आता है. डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है. डिजाइन की बात करें तो इसमें थिन बेजल और मोटी चिन मिलती है. स्क्रीन वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच कटआउट के साथ आती है. 

फ्रंट में कंपनी 5MP का सेल्फी कैमरा दिया है. वहीं रियर साइड में 8MP का कैमरा मिलता है, जो LED फ्लैश के साथ आता है. हैंडसेट Android 11 (Go Edition) पर बेस्ड Funtouch OS 11.1 पर काम करता है. हैंडसेट में काफी पुराना प्रोसेसर दिया गया है. डिवाइस MediaTek Helio P35 चिपसेट के साथ आता है. 

इसमें 2GB RAM और 32GB स्टोरेज मिलता है. स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से एक्सपैंड कर सकते हैं. कनेक्टिविटी के नाम पर इसमें 4G VoLTE, डुअल बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.0 और GPS का सपोर्ट मिलता है. फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W की चार्जिंग सपोर्ट करती है.

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें