scorecardresearch
 

Ultrahuman ने पेश की Smart Ring, यूजर्स को देगी पल-पल की जानकारी, बहुत खास है टेक्नोलॉजी

Ultrahuman Ring Price in India: अल्ट्राह्यूमन ने अपनी स्मार्ट रिंग अनवील कर दी है. इस रिंग की मदद से यूजर्स अपने हेल्थ डेटा को ट्रैक कर सकते हैं. इसमें यूजर्स को कई खास फीचर मिलेंगे. आइए जानते हैं इस रिंग की डिटेल्स.

X
Ultrahuman ने अनवील की स्मार्ट रिंग Ultrahuman ने अनवील की स्मार्ट रिंग
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Ultrahuman रिंग को कर सकते हैं प्रीऑर्डर
  • दो कलर ऑप्शन में फिलहाल ये रिंग उपलब्ध है
  • इसमें कोई डिस्प्ले या वाइब्रेशन नहीं होगा

स्मार्टबैंड और स्मार्टवॉच के बाद अब स्मार्ट रिंग भी मार्केट में आ गई हैं. वैसे तो इस तरह की रिंग लंबे समय से बाजार में मौजूद हैं. ये रिंग्स यूजर्स की डेली एक्टिविटी को ट्रैक कर सकती हैं. स्मार्ट फिटनेस ब्रांड Ultrahuman ने ऐसी ही एक रिंग को अनवील किया है. इस रिंग को कंपनी ने Ultrahuman Ring नाम दिया है, जो यूजर्स की डे-टू-डे एक्टिविटी को ट्रैक करेगी. 

यह काफी हद तक Oura रिंग की तरह ही काम करती है. अल्ट्राह्यूमन की रिंग एक मेटाबॉलिज्म ट्रैकिंग वियरेबल डिवाइस है. इसकी मदद से यूजर्स के मूवमेंट, स्लीप और बॉडी एनर्जी डायनैमिक को ट्रैक किया जा सकता है.

इसमें इंटेलिजेंट एक्टिविटी का फीचर मिलता है. रिंग इन सभी चीजों को रियल ट्राइम ट्रैक करती है और यूजर्स को अपने हेल्थ का कंट्रोल देती है. 

Ultrahuman Ring में क्या होगा खास

अल्ट्राह्यूमन रिंग एक सिंपल डिजाइन के साथ आती है. इसमें आपको किसी तरह का कोई डिस्प्ले नहीं मिलेगा. इसमें स्क्रीन या वाइब्रेंशन नहीं मिलता है. यानी यूजर्स को लगातार नोटिफिकेशन्स नहीं मिलेंगे. यूजर्स को अपनी एक्टिविटी की डिटेल्स मैन्युअली चेक करनी होगी.

कंपनी का दावा है कि इस रिंग को ऐसे डेवलप किया गया है कि यूजर रफ कंडीशन में भी इस्तेमाल कर सकता है. यानी आप इसे वर्कआउट करते हुए भी पहन सकते हैं. रिंग टाइटेनियम की बनी हुई है.

कंपनी के मुताबिक रिंग टूल स्टील से 5 गुना ज्यादा मजबूत है. यह स्क्रैच रजिस्टेंट भी है. ब्रांड की मानें तो Ultrahuman रिंग को ऐसे बनाया गया है कि बाहर से ये जितनी मजबूत है अंदर से उतनी ही कम्फर्टेबल. 

कितनी है कीमत और क्या हैं फीचर्स?

रिंग 5 दिनों की वैटरी लाइफ के साथ आती है. इस रिंग को आप आज यानी 7 जुलाई से प्रीबुक कर सकेंगे. इसकी शिपिंग अगस्त 2022 में शुरू होगी. यूजर्स इसे 18,999 रुपये की कीमत पर प्रीऑर्डर कर सकते हैं. रिंग दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और गोल्डेन में उपलब्ध है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें