scorecardresearch
 

Apple के CEO टिम कुक साल 2025 के बाद छोड़ सकते हैं पद, कर रहे हैं बड़े प्रोजेक्ट पर काम!

टेक्नोलॉजी में Apple का काफी बड़ा नाम है. ये कई दशकों से टॉप पर रहा है. इसमें ऐपल के सीईओ Tim Cook का भी बड़ा योगदान है. Tim Cook ने अपने दस साल के समय में ऐपल प्रोडक्ट्स के कई नए रेंज को लॉन्च करके कंपनी की कमाई को लगभग तीन गुना तक बढ़ा दिया. 

Apple CEO Apple CEO
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अब ऐपल का Cook के अंदर रहा गोल्डन टाइम जल्द खत्म होने वाला है
  • Tim Cook ऐपल सीईओ के पद को छोड़ने से पहले एक मेजर प्रोडक्ट पर काम कर सकते हैं
  • Apple काफी टाइम से कई रेंज पर रिसर्च और डेवपलमेंट का काम कर रहा है

टेक्नोलॉजी में Apple का काफी बड़ा नाम है. ये कई दशकों से टॉप पर रहा है. इसमें ऐपल के सीईओ Tim Cook का भी बड़ा योगदान है.

Tim Cook ने अपने दस साल के समय में ऐपल प्रोडक्ट्स के कई नए रेंज को लॉन्च करके कंपनी की कमाई को लगभग तीन गुना तक बढ़ा दिया. 

अब ऐपल की कमाई 81.4 बिलियन डॉलर तक पहुंच गई है. अब ऐपल का Cook के अंदर रहा गोल्डन टाइम जल्द खत्म होने वाला है. उन्होंने हिंट दिया है कि वो ऐपल में अगले दस साल के अंदर नहीं रहेंगे. इसपर एक नई रिपोर्ट भी आई है. इसमें उनके टर्म के बारे में बताया गया है. 

Bloomberg के Mark Gurman के अनुसार Tim Cook ऐपल सीईओ के पद को छोड़ने से पहले एक मेजर प्रोडक्ट पर काम कर सकते हैं. उन्होंने पद छोड़ने को लेकर भी एक टाइमलाइन भी बताया है. प्रोडक्ट को लेकर कहा जा रहा है कि वो कुछ ऐसा हो सकता है जिसके बारे में हमनें नहीं सोचा होगा. 

Apple काफी टाइम से कई रेंज पर रिसर्च और डेवपलमेंट का काम कर रहा है. 9to5Mac के अनुसार Mark Gurman ने बताया है कि वो टिम कुक पद छोड़ने से पहले Apple के ऑगमेंटेड रियलिटी ग्लास को पेश कर सकते हैं. 

रिपोर्ट के अनुसार Apple AR की शुरूआत के लिए अगले साल मिक्सड रियलिटी हेडसेट को लॉन्च कर सकता है. रिपोर्ट में ये भी कहा गया AR ग्लास दशक के बीच में लॉन्च किया जा सकता है.

इसी टाइम टिम कुक भी सीईओ को पद छोड़ सकते हैं. यानी साल 2025 के बाद ऐपल को नया सीईओ मिल सकता है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें